Advertisement
trendingPhotos2146958
photoDetails1hindi

क्या है ईशा अंबानी के हीरों से जड़े हार की कहानी, 7 साल पुराने नेकलेस में खिल उठीं राधिका की ननद

Isha Ambani Huge Diamond Haar: ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान बड़े-बड़े हीरों वाला रानी हार पहना. ईशा अंबानी के इस हार ने उनकी खूबसूरती और लुक को और भी ज्यादा निखार दिया, लेकिन इस हार का कनेक्शन 7 साल पहले हुई ईशा अंबानी की शादी से जुड़ा है.

 

ईशा अंबानी का डायंड नेकलेस

1/6
ईशा अंबानी का डायंड नेकलेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 दिनों तक चलने के बाद खत्म हो चुका है, लेकिन इस इवेंट की तस्वीरें, वीडियो, बातें, ड्रेसेस और ज्वैलरी और इससे जुड़ी तमाम चीजें अब तक सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस इवेंट में एक दिन अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी पीरामल ने एक 7 साल पुराना हीरों का हार पहना था, जो चर्चा का विषय बना.

खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारा

2/6
खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारा

ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में एक दिन मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया लहंगा पहना. इस लहंगे की चोली ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, क्योंकि यह खूबसूरत चोली गहनों और जरदोजी के काम से सजी हुई थी. इस खूबसूरत चोली के बावजूद राधिका मर्चेंट की ननद के गले में पड़े हार ने उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार दिया.

ईशा अंबानी ने पहना था अपनी शादी में

3/6
ईशा अंबानी ने पहना था अपनी शादी में

दरअसल, ईशा अंबानी का यह बड़े-बड़े हीरों का यह हार उनकी खुद की शादी का है, जो 2018 में हुई थी. ईशा अंबानी की शादी  12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल के साथ हुई थी.अपनी शादी के दिन ईशा अंबानी ने यह खूबसूरत और हीरों का हार पहना था.

सात साल पुराना है यह डायमंड नेकलेस

4/6
सात साल पुराना है यह डायमंड नेकलेस

अब अपने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में इस सात साल पुराने हार को पहनकर ईशा अंबानी एक बार फिर से चमक उठीं. इस बड़े रानी हार के साथ ईशा अंबानी ने एक लेयर वाला डायमंड नेकलेस भी पहना था. 

डायमंड ज्वैलरी में लगीं बला की खूबसूरत

5/6
डायमंड ज्वैलरी में लगीं बला की खूबसूरत

ईशा अंबानी ने कानों में मैचिंग ईयररिंग्स , हाथों में डायमंड के कड़े, डायमंड के हाथ फूल के साथ अपने रॉयल लुक को पूरा किया. ज्वैलरी के साथ-साथ ईशा के मेकअप ने भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए.

 

स्मोकी आईज ने बनाया दीवाना

6/6
स्मोकी आईज ने बनाया दीवाना

ईशा अंबानी ने अपने लाल रंग के इस जड़ाऊ लहंगा चोली और हैवी डायमंड ज्वैलरी के साथ काफी ग्रेसफुल मेकअप किया. उन्होंने अपनी आंखों को स्मोकी लुक दिया. न्यूड लिप्स्टिक, ब्लश्ड गाल के साथ ईशा बहुत प्यारी लग रही थीं. उन्होंने अपने इस लुक को बालों का हाई बन और माथे पर लाल रंग की छोटी-सी बिंदी के साथ पूरा किया. ईशा अंबानी की यह सभी तस्वीरें डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़