Advertisement
trendingPhotos2330637
photoDetails1hindi

PHOTOS: गले में चोकर हार....लो नेकलाइट शॉर्ट चोली और मल्टीकलर लहंगा, अनंत-राधिका की मेहंदी में बिजली गिरा गईं जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Look: राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की क्लोज फ्रेंड जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत बनकर अंबानी खानदान के फंक्शन में पहुंचीं. अनंत और राधिका की मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं कयामत बनकर पहुंचीं. लेकिन सब पर जाह्नवी कपूर का ये लुक भारी पड़ गया. तस्वीरों में देखिए जाह्नवी कपूर का ये किलर लुक जो मिनटों में वायरल हो गया.

मल्टीकलर लहंगा

1/5
मल्टीकलर लहंगा

राधिका और अनंत की मेहंदी सेरेमनी के लिए जाह्नवी कपूर ने सबसे हैवी कामदार मल्टीकलर लहंगा चुना. इस लहंगे में सारे रंगों का इस्तेमाल हुआ और काम इतना भारी हुआ है कि वो उनके लुक को सबसे अलग और ग्लैमरस बना रहा है.

 

लो नेकलाइन चोली

2/5
लो नेकलाइन चोली

इस मल्टीकलर लहंगे के साथ जाह्नवी कपूर ने लहंगे की स्कर्ट के कलर की ही, लो नेकलाइन चोली पहने दिखीं. ये चोली इतनी ज्यादा छोटी है कि जाह्नवी के लहंगे में एब्स भी नजर आए.

 

दुपट्टा भी भारी कामदार

3/5
दुपट्टा भी भारी कामदार

इस भारी भरकम लहंगे को और भी ज्यादा क्लासी बनाने के लिए एक्ट्रेस ने कंधे पर बैंगिनी कलर का दुपट्टा साड़ी के पल्लू की तरह ड्रेप करके डाला. लहंगे की तरह इस दुपट्टे पर बूटी बनी और बॉर्डर पर भी काफी काम हुआ.

 

चोकर हार

4/5
चोकर हार

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में भारी चोकर हार पहना. इस हार में नीचे की ओर मल्टी स्टोन हैंगिंग में दिखे. वहीं कान में लंबे इयररिंग्स पहने. साथ ही हाथ में चौड़ा जड़ाऊ कंगन भी कैरी किया.

बन बनाया

5/5
बन बनाया

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए काफी खूबसूरत लगीं. जाह्नवी कपूर इस फंक्शन में रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़