Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2264339
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 26 May 2024: मिथुन राशि वालों को किसी करीबी से मिलेंगे शुभ समाचार, जानें क्या है आज का राशिफल

आज 26 मई को ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज सप्ताह का आखिरी दिन यानी रविवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब रह सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति भी ठीक बनी रहेगी. आज आपकी किसी करीबी से कहासुनी हो सकती है. 

 

2/6

वृषभ राशि के जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. संतान की सेहत को मन विचलिच रहेगा. किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन आपके लिए सही नहीं रहेगा. 

 

3/6

मिथुन राशि वाले जातकों को आज किसी करीबी से शुभ समाचार मिल सकते हैं. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. छोटे बच्चों की सेहत का ध्यान रखें.    

 

4/6

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपको किसी भी तरह से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी कारणवश शारीरिक रूप से चोटिल हो सकते हैं. 

 

5/6

कर्क राशि वालों का आध्यात्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन आरामदायक रहने वाला है. 

 

6/6

धनु राशि के जातक आज सामाजिक और धार्मिक कार्यों से जुड़े रहेंगे. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)