Advertisement
trendingPhotos2146786
photoDetails1hindi

Janki Bodiwala: डेंटिस्ट की पढ़ाई के बाद एक्टिंग को चुना करियर, 'शैतान' से जानकी बोदीवाला का बॉलीवुड डेब्यू

'Shaitaan' fame Janki Bodiwala: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' से जानकी बोदीवाला ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. जानकी बोदीवाला बॉलीवुड में डेब्यू से पहले गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम है. 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है. 'वश' में जानकी बोदीवाला ने यही किरदार निभाया था, जो वह 'शैतान' में निभा रही हैं.

जानकी बोदीवाला का बॉलीवुड डेब्यू

1/6
जानकी बोदीवाला का बॉलीवुड डेब्यू

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर मच अवेटिड 'शैतान' शुक्रवार, 8 मार्च को सिनेमाघरों में आ गई है. 7 मार्च को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में हुई, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी हिस्सा लिया. फिल्म की स्क्रीनिंग में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा रही जानकी बोदीवाला भी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंची. इस फिल्म के साथ गुजराती एक्ट्रेस 'जानकी बोदीवाली' ने भी बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है. 

 

'शैतान' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जानकी का ग्लैमरस अंदाज

2/6
'शैतान' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जानकी का ग्लैमरस अंदाज

'शैतान' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जानकी बोदीवाला पिंक कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने पैपराजी को भी खूब पोज दिए. जानकी ने इस पिंक ड्रेस के साथ ब्लैक हाई हील्स पहनी थी. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें कि 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है. 'वश' में जानकी बोदीवाला ने यही किरदार निभाया था, जो वह 'शैतान' में निभा रही हैं.

गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम

3/6
गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम

30 अक्टूबर 1995 को अहमदाबाद, गुजरात में जन्मी जानकी बोदीवाला एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्हें गुजराती सिनेमा में 'छेलो दिवस: ए न्यू बिगिनिंग' (2015), 'दौड़ पकड़' और 'वश' (2023) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

डेंटिस्ट की पढ़ाई के बाद चुना एक्टिंग करियर

4/6
डेंटिस्ट की पढ़ाई के बाद चुना एक्टिंग करियर

जानकी बोदीवाला ने अपनी स्कूली पढ़ाई के बाद गांधीनगर के गोयंका रिसर्च इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंस में एडमिशन लिया. यहां उन्होंने बेचलर ऑफ डेंटल साइंस (BDS) की पढ़ाई शुरू की. ग्रेजुएशन के बाद जानकी ने अपने एक्टिंग के पैशन को फॉलो किया.

मिस इंडिया पेजेंट में भी लिया हिस्सा

5/6
 मिस इंडिया पेजेंट में भी लिया हिस्सा

उन्होंने डेंटिस्ट में अपना करियर बनाने की बजाय एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना. उन्होंने 2019 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया. वह गुजरात की टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक रहीं. 

 

20 की उम्र में की एक्टिंग की शुरुआत

6/6
20 की उम्र में की एक्टिंग की शुरुआत

जानकी बोदीवाला ने 20 साल की उम्र में 'छैलो दिवस' के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया और जानकी की भी जमकर तारीफ हुई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़