Advertisement
photoDetails1hindi

गोल्डन लहंगे में काजोल की बेटी का खिल उठा चेहरा, नहीं देखी होगी नीसा देगवन की इससे प्यारी फोटोज

Kajol Daughter Nysa Devgan Photos : अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन से अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन की प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं. जहां वह गोल्डन लहंगे में एकदम अप्सरा सी नजर आ रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं स्टारकिड की ये अनदेखी तस्वीरें.

 

नीसा देवगन का लेटेस्ट लुक

1/7
नीसा देवगन का लेटेस्ट लुक

नीसा देवगन अपने लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में ट्रेंड करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका एथनिक लुक काफी वायरल हो रहा है. ये फोटो फैशन डिजाइनर तरुण तहिलानी ने शेयर की हैं. ये फोटोज अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन की हैं, जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर का एथनिक आउटफिट और लग्जरी डायमंड नेकलेस कैरी किया था.

नीसा का देसी लुक

2/7
नीसा का देसी लुक

नीसा के लुक की बात करें तो उन्होंने बड़े डायमंड वाला चोकर पहना है. इसके साथ ही ईयररिंग्स भी हेवी हैं, जिसमें दो बड़े-बड़े डायमंड हैं. उनकी फोटो को शेयर करते हुए तरुण ने कैप्शन में लिखा है नीसा का देसी लुक.

नीसा का गोल्डन लहंगा

3/7
नीसा का गोल्डन लहंगा

नीसा के गोल्डन लहंगा की बात करें तो यह तुल्ली लहंगा, जो लेस ट्रिमिंग के साथ तैयार किया गया है. इसके साथ उन्होंने तुल्ली ब्लाउज कैरी किया है.

 

अजय देवगन के साथ पहुंची थीं

4/7
अजय देवगन के साथ पहुंची थीं

अंबानी परिवार को इस सेलेब्रेशन में नीसा अपने पिता अजय देवगन के साथ पहुंची थीं. नीसा ने यह ड्रेस अनंत और राधिका के हस्ताक्षर सेरेमनी में पहनी थी.

दिलकश लुक के साथ-साथ

5/7
दिलकश लुक के साथ-साथ

नीसा की तस्वीर में उनके दिलकश लुक के साथ-साथ अंबानी परिवार के इस समारोह की भव्य स्थल की भी झलक देखने को मिलती है. एक फोटो में वे एक झूले में झूलती हुई भी दिख रही हैं.

 

करोड़ों का खर्च

6/7
करोड़ों का खर्च

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की प्री वेडिंग इवेंट गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ था. यह इवेंट तीन दिनों तक चला था. जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. करोड़ों रुपये का खर्च भी हुआ था.

कौन कौन पहुंचा

7/7
कौन कौन पहुंचा

इस इवेंट में रिहाना, बिल गेट्स, कटरीना कैफ, करीना कपूर, आलिया भट्ट, रनबीर कपूर, दीपिक पादुकोण, शाह रुख खान और सलमान खान जैसे सितारें शामिल हुए थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़