Advertisement
photoDetails1hindi

क्या तमन्ना भाटिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने निकले Vijay Varma? रसिका दुग्गल समेत ये स्टार्स आए नजर

Vijay Varma Birthday Dinner: विजय वर्मा आज यानी 29 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. विजय ने जन्मदिन के मौके पर गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया, रसिका दुग्गल, लिन लेशराम, अनुभव सिंह बस्सी और अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ कल रात डिनर पार्टी की. 
 

विजय वर्मा बर्थडे डिनर

1/6
विजय वर्मा बर्थडे डिनर

बर्थडे डिनर डेट के बाद विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ कुछ और सितारे भी नजर आए, जिनमें रसिका दुग्गल, लिन लेशनराम, अनुभव सिंह बस्सी, सनी हिंदुजा शामिल थे.

 

फ्लोरल शर्ट-निकर में आए नजर

2/6
फ्लोरल शर्ट-निकर में आए नजर

अपने बर्थडे डिनर के लिए विजय वर्मा ने फ्लोरल निकर और शर्ट पहनी हुई थी. विजय वर्मा का यह लुक काफी स्पेशल था और इसमें वह बहुत अच्छे भी लग रहे थे, लेकिन उनके मल्टीकलर जूतों ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

बॉडीकॉन ड्रेस में तमन्ना भाटिया

3/6
बॉडीकॉन ड्रेस में तमन्ना भाटिया

वहीं, तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के बर्थडे डिनर में नो मेकअप लुक में पहुंची थीं और बला की खूबसूरत लग रही थीं. तमन्ना भाटिया ने नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बी-टाउन के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं. दोनों काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं और अक्सर एक-साथ नजर आते हैं. 

नीले आउटफिट में रसिका दुग्गल

4/6
नीले आउटफिट में रसिका दुग्गल

विजय वर्मा के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल भी पहुंची थीं. रसिका ने नीले रंग की ढीली-ढाली सी ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में रसिका काफी खूबसूरत लग रही थीं. रसिका ने अपने इस सादगी भरे अंदाज से एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया.

लिन लेशराम भी पहुंचीं

5/6
लिन लेशराम भी पहुंचीं

विजय वर्मा के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लेशराम भी पहुंची थीं. लिन लेशराम ने सफेद रंग के ढीले-ढाले ट्राउजर के साथ ओवर साइज पर्पल कलर की सैटिन शर्ट पहनी हुई थी. लिन इस दौरान फोटो क्लिक करवाने से बचती हुई दिखाई दीं.

अनुभव सिंह बस्सी और सनी हिंदुजा भी आए नजर

6/6
अनुभव सिंह बस्सी और सनी हिंदुजा भी आए नजर

इस पार्टी में स्टैंडअप-कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आए. बस्सी के साथ एक्टर सनी हिंदुजा भी पार्टी में पहुंचे. दोनों ने सफेद टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़