Advertisement
trendingPhotos2275432
photoDetails1hindi

साड़ी में काजोल, रेड ड्रेस में सुष्मिता, तो चमचमाते आउटफिट में कमाल लगीं तेजस्वी; अवॉर्ड नाइट में सेलेब्स के फैशन का जलवा

Celebs Spotted at Airport: सेलेब्स का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है. फिर चाहे वह किसी इवेंट-अवॉर्ड फंक्शन में जाएं या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम भी बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां काजोल से लेकर सुष्मिता सेन तक ने अपने स्टाइल का जादू दिखाया है. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें...

काजोल

1/14
काजोल

काजोल बीती शाम एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ब्राउन कलर की डिजाइनर साड़ी पहन पहुंची थीं. काजोल की साड़ी का ब्लाइज ब्लेजर स्टाइल का था. डिजाइनर साड़ी के साथ काजोल ने हैवी ग्लोसी मेकअप कैरी किया था. 

सुष्मिता सेन

2/14
सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी स्टाइलिश अवतार में अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनी थीं. सुष्मिता सेन रेड कलर के आउटफिट में अपने स्टाइल और स्माइल का जादू दिखाती नजर आईं. 

तेजस्वी प्रकाश

3/14
तेजस्वी प्रकाश

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा ऐसे दिखाया कि हर कोई उनकी तारीफ करता रह गया. तेजस्वी प्रकाश ने चमचमाती मिनी ड्रेस के साथ गोल्डन हाई हील्स से अपना लुक पूरा किया था. 

मनीषा रानी

4/14
मनीषा रानी

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने भी ग्लैमर का तड़का अवॉर्ड नाइट में लगाया. मनीषा रानी ब्लाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

खानजादी और अर्चना

5/14
खानजादी और अर्चना

बिग बॉस फेम खानजादी और अर्चना ने भी स्टाइल का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ीं. खानजादी रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं, तो अर्चना ने ब्लैक स्टाइलिश गाउन में अपना ग्लैमर दिखाया.

प्रियंका चाहर चौधरी

6/14
प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी मूव कलर का स्टाइलिश गाउन पहन अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बनी थीं. प्रियंका ने लॉन्ग टेल वाले गाउन के साथ गले में बड़ा-सा नेकलेस भी कैरी किया था. 

जूही परमार औ हिना खान

7/14
जूही परमार औ हिना खान

जूही परमार औ हिना खान का भी बीती शाम ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. जूही परमार ग्रीन कलर हाई स्लिट गाउन पहन पहुंची थीं. तो हिना खान व्हाइट कलर के स्कर्ट-टॉप में बेहद खूबसूरत लगीं.

तनीषा-अदा

8/14
तनीषा-अदा

तनीषा मुखर्जी ने भी डिजाइनर ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा दिखाया. तो वहीं अदा शर्मा रेड कलर के गाउन में बॉर्बी डॉल-सी लगीं. 

मोना सिंह और मंदिरा बेदी

9/14
मोना सिंह और मंदिरा बेदी

एक्ट्रेस मोना सिंह और मंदिरा बेदी के भी स्टाइल के चर्चे कुछ कम नहीं रहे. मोना सिंह व्हाइट कलर की कटस्लीव ड्रेस पहने नजर आईं. तो मंदिरा बेदी ने रेड गाउन में कहर ढाया. 

डेजी शाह-राशी खन्ना

10/14
डेजी शाह-राशी खन्ना

डेजी शाह ने ब्लैक कलर के खूबसूरत आउटफिट में अपने फैशन का जलवा दिखाया. तो वहीं राशी खन्ना ब्लू हाई स्लिट ड्रेस में खूब जंचीं.

निक्की तंबोली और महिमा मकवाना

11/14
निक्की तंबोली और महिमा मकवाना

निक्की तंबोली और महिमा मकवाना दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट्स में कमाल लगीं. निक्की औऱ महिमा दोनों ही एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस के साथ सॉफ्ट ग्लोइंग मेकअप कैरी किया था. 

अंकिता-विक्की

12/14
अंकिता-विक्की

तो वहीं अंकिता लोखंडे व्हाइट कलर की खूबसूरत हाई स्लिट ड्रेस पहन पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ले लगीं. अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ इवेंट का हिस्सा बनी थीं. 

एक्टर्स का भी जलवा

13/14
एक्टर्स का भी जलवा

रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी, सुमित व्यास और करण सिंह ग्रोवर ने भी कोट-पैंट के साथ लुक एक्सपेरिमेंट करके अपने डैशिंग स्टाइल को फ्लॉन्ट किया.

नवाजुद्दीन-राजपाल

14/14
नवाजुद्दीन-राजपाल

बीती रात अवॉर्ड नाइट में कई सितारों का मेला लगा. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजपाल यादव, हीरामंडी के ताहा शाह और करण कुंद्रा शामिल हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़