Advertisement
trendingPhotos2332153
photoDetails1hindi

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग के बीच कंगना रनौत के भाई की हो रही सिंपल-सी हिमाचली शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Kangana Ranaut's brother Wedding: कंगना रनौत के भाई वरुण की हाल ही में हिमाचल प्रदेश में शादी हो रही है. वरुण की शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और दूसरी रस्मों की तस्वीरें कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की हैं. कंगना के भाई की शादी में हिमाचली रीति-रिवाजों की खुशबू झलक रही है.

 

कंगना रनौत के भाई की शादी

1/10
कंगना रनौत के भाई की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन कंगना रनौत के भाई वरुण रनौत की भी शादी हो रही है. हालांकि, कंगना रनौत के भाई की शादी ग्रैंड नहीं है, लेकिन पारंपरिक होने की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. भाई वरुण की शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और दूसरी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किए हैं.

 

एक साथ हुई हल्दी-मेहंदी की रस्म

2/10
एक साथ हुई हल्दी-मेहंदी की रस्म

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने भाई वरुण रनौत की हल्दी और मेहंदी की रस्म बहुत खुशी और उत्साह के साथ मनाई.इस रस्म में हिमाचली परंपराओं की खूबसूरती और संस्कृति लोगों को देखने को मिल रही है. अपनी जड़ों से मजबूत जुड़ाव के लिए मशहूर कंगना रनौत अक्सर पारंपरिक मूल्यों और पारिवारिक संबंधों के महत्व पर जोर देती हैं और उनके भाई की शादी का फंक्शन इसी का एक सबूत भी था.

 

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की तस्वीरें

3/10
कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत ने इस हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं. भाई की हल्दी की रस्म में कंगना रनौत पिंक और लाल रंग का खूबसूरत सलवार कमीज पहने हुए नजर आईं.

 

खूबसूरत पिंक सूट पहने हुए आईं नजर

4/10
खूबसूरत पिंक सूट पहने हुए आईं नजर

कंगना रनौत ने बालों को खूबसूरत चोटी में बांधा हुआ था और उनमें फूल भी लगाए हुए थे. माथे बिंदिया, मांग टीका, कान में बड़े-बड़े झुमके... अपने देसी अंदाज में कंगना रनौत बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

परिवार के साथ रस्में सेलिब्रेट करती दिखीं

5/10
परिवार के साथ रस्में सेलिब्रेट करती दिखीं

 कंगना रनौत ने अपने भाई वरुण की हल्दी की रस्म को पूरे परिवार के साथ धूमधाम के साथ मनाया. एक्ट्रेस और एमपी होने के बावजूद कंगना रनौत इस फंक्शन में डाउन टू अर्थ दिखीं. वह अपने परिवार-रिश्तेदारों के साथ खूब काम करती हुईं और रस्में निभाती हुईं नजर आईं.

 

हिमाचली अंदाज में हो रही रस्में

6/10
हिमाचली अंदाज में हो रही रस्में

कंगना रनौत के भाई के हल्दी की फंक्शन की सजावट भी बहुत सीधी-सादी और पारंपरिक थी. गेंदें के पीले फूलों से घर को सजाया गया था, जहां सारी रस्में ठेठ हिमाचली पारंपरिक अंदाज में निभाई गईं. कंगना रनौत ने कुछ तस्वीरों में रस्मों के बारे में जानकारी भी शेयर की है.

 

कंगना रनौत ने भी लगवाई मेहंदी

7/10
कंगना रनौत ने भी लगवाई मेहंदी

हल्दी के साथ-साथ मेहंदी का फंक्शन भी हुआ, जिसमें कंगना को अपने भाई के हाथों पर मेहंदी लगाते हुए देखा गया. इसके अलावा कंगना ने खुद के हाथों पर भी मेहंदी लगाई. कंगना के हाथों में मेहंदी बहुत ही प्यारी लग रही थी.

 

घर में ही हुआ हल्दी-मेहंदी का फंक्शन

8/10
घर में ही हुआ हल्दी-मेहंदी का फंक्शन

कंगना रनौत ने शेयर की गई तस्वीरों में से एक में फैमिली टाइम के महत्व के बारे में लिखा, खासकर ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों के दौरान. उन्होंने बताया कि हिमाचली शादियां कितनी पारंपरिक हैं. उन्होंने समुदाय और एकजुटता की भावना पर जोर दिया, जिसे वे बढ़ावा देते हैं. एक्ट्रेस ने उस घर में जश्न मनाने की खुशी का भी बखान किया, जहां वह बड़ी हुई थी.इस दौरान वह अपने बड़े संयुक्त परिवार से घिरी हुई थी, जिसने इस कार्यक्रम की रौनक को और भी बढ़ा दिया.

भाई वरुण को हाल ही में गिफ्ट किया था घर

9/10
भाई वरुण को हाल ही में गिफ्ट किया था घर

कंगना रनौत ने अपने कजिन भाई वरुण को हाल ही में शादी से पहले एक घर भी गिफ्ट किया था. वरुण रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत को धन्यवाद दिया था. उन्होंने लिखा था, ''धन्यवाद दीदी कंगना रनौत...चंडीगढ़ अब घर है,'' कंगना ने लिखा, ''और खुशी पूरी तरह से मेरी है, डियर है.'' कंगना की बहन रंगोली ने भी दूसरों के सपनों को साकार करने के लिए कंगना की भी सराहना की थी.

 

सगाई में पहना था सफेद अनारकली सूट

10/10
सगाई में पहना था सफेद अनारकली सूट

इससे पहले वरुण रनौत ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ-साथ कंगना रनौत भी नजर आ रही थीं. सगाई के फंक्शन के लिए कंगना रनौत ने सफेद रंग का अनारकली सूट चुना था, जिसका बॉर्डर गोल्डन था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़