Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: माथे पर तिलक और हाथ में प्रसाद लिए भक्ति में डूबी बर्थडे गर्ल कंगना रनौत, ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में करती दिखीं पूजा

Kangna Ranaut Visit Temple Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) आज जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में कुछ देर पहले उन्होंने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो मंदिर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बर्थडे के खास मौके पर हिमाचल के ज्वालामुखी और बगलामुखी मंदिर में पूजा-पाठ किया. इस दौरान वो अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दीं. बता दें कि कंगना पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखती हैं. अक्सर वो अलग-अलग मंदिरों में नजर आती हैं. आप भी देखें कंगना रनौत की लेटेस्ट फोटोज.

कंगना रनौत का बर्थडे

1/5
कंगना रनौत का बर्थडे

सितारे अपने जन्मदिन को बहुत खास तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. कुछ देर पहले कंगना रनौत ने भी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो जन्मदिन के मौके पर मंदिर में खड़ी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस भगवान का आर्शिवाद लेते हुए भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं. 

कही ये बात

2/5
कही ये बात

कंगना ने कैप्शन लिखा कहा कि वो सालों से बर्थडे पर मंदिरों के दर्शन कर रही हैं. आज उन्होंने हिमाचल में विश्व प्रख्यात बगलामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए. एक्ट्रेस ने बताया कि इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का जीभ का हिस्सा गिरा था.

भक्ति में डूबी

3/5
भक्ति में डूबी

एक्ट्रेस पूजा-अर्चना में बहुत आस्था रखती हैं. मंदिर के परिसर में खड़ी वो हाथ जोड़ भगवान का आर्शिवाद लेती दिखाई दे रही हैं. किसी फोटो में वो प्रसाद का बॉक्स लिए दिख रही हैं, तो किसी तस्वीर में पंडित जी एक्ट्रेस को प्रसाद देते दिख रहे हैं. 

कलावा बंधवाती आईं नजर

4/5
कलावा बंधवाती आईं नजर

मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद कंगना रनौत ने पंडित जी से हाथों पर कलावा भी बंधवाया. एक्ट्रेस का खास तरीके से जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाला अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

एथनिक लुक

5/5
एथनिक लुक

कंगना की तस्वीरों की तरह उनका लुक भी बहुत कमाल का दिख रहा है. रेड कलर के कढ़ाई वाले सूट के साथ उन्होंने यूनीक स्टाइल वाली सलवार पहनी है. साथ में वो चुनरी पहने दिखीं. मंदिर से भी कंगना को पीली रंग की चुनरी मिली.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़