Advertisement
trendingPhotos1832560
photoDetails1hindi

Kareena और Alia के इस क्यूट फोटोशूट ने लगाई 'आग', देखते ही करण जौहर ने कर डाली ये डिमांड

Kareena Alia Photoshoot: आलिया (Alia Bhatt) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में एक साथ फोटोशूट करवाया है. इन दोनों के फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों सितारे एक साथ कैमरे पर इतने जबरदस्त पोज दे रहे हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खूब पसंदआ रही हैं. देखिए इन तस्वीरों में ये दोनों हसीनाएं किस तरह से कैमरे पर फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं.

क्यूट फोटो

1/5
क्यूट फोटो

सबसे पहले करीना और आलिया की इस क्यूट फोटो को देखिए. इस फोटो में इन दोनों के कपड़ों का स्टाइल तो एक सा है लेकिन अदाएं और ड्रेस का कलर एकदम डिफरेंट है. इस कहर ढाने वाली फोटो को इन दोनों ने जैसे ही शेयर किया तो ये वायरल हो गईं.

 

अदाएं

2/5
अदाएं

आलिया इस फोटो में मिरर देखकर जहां बालों को ठीक करती दिखीं तो वहीं करीना होठों पर हाथ रखकर फोटो क्लिक कराती नजर आईं. इस फोटो में दोनों की अदाएं कातिलाना हैं.

मिरर सेल्फी

3/5
मिरर सेल्फी

वहीं इस फोटो में करीना और आलिया की फोटो एक मिरर सेल्फी है. इस फोटो में दोनों का चेहरा मिरर में नजर आ रहा है. दोनों कैमरे के सामने लुक्स और अदाओं में एक दूसरे पर भारी पड़ती दिखीं.

ड्रेस

4/5
ड्रेस

आलिया ने इस फोटो में पिंक कलर की ड्रेस पहनी तो वहीं करीना ने ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में पाउट करती दिखीं. करीना और आलिया की इस प्यारी सी फोटो को देखकर कई सितारे कमेंट कर रहे हैं.

बढ़ाई दिल की धड़कन

5/5
बढ़ाई दिल की धड़कन

करण जौहर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हमें इस कास्ट के साथ फिल्म चाहिए.' वहीं रिया कपूर ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया. आपको बता दें, रिलेशन में आलिया करीना की भाभी लगती हैं क्योंकि करीना रणबीर कपूर की कजिन सिस्टर है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आईं तो वहीं करीना इन दिनों अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़