Advertisement
trendingPhotos2311156
photoDetails1hindi

मोनोकनी में करीना कपूर ने रेत पर दिए गजब के पोज, चुपके से सैफ अली खान की इस हालत में क्लिक कर दी फोटो

Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर खान इस वक्त काम से छुट्टी लेकर छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ी हैं. जहां उनका बीच लुक अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है. इन फोटोज में सैफ अली खान को भी कैप्चर किया गया है. चलिए दिखाते हैं करीना की लेटेस्ट मोनोकनी फोटोज.

सात समंदर पार करीना कपूर

1/5
सात समंदर पार करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए सात समंदर पार गए हुए हैं. उनके साथ दोनों लाडले बेटे भी हैं. इस वेकेशन की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद करिश्मा कपूर ने भी कमेंट किया है. चलिए दिखाते हैं.

 

करीना कपूर खान वेकेशन पर

2/5
करीना कपूर खान वेकेशन पर

करीना कपूर खान घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं. वह अक्सर कामकाज से फ्री होकर छुट्टियां मनाने के लिए जाती हैं. इस बार सैफ अली खान का परिवार लंदन पहुंचा है. इन तस्वीरों में करीना कपूर ने पति की झलक भी दिखाई है.

करीना कपूर का फोटोशूट

3/5
करीना कपूर का फोटोशूट

करीना कपूर ने बीच किनारे से तस्वीरें शेयर की है. जहां वह खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. ग्रीन मोनोकनी में उन्होंने 4 अलग-अलग पोज वाली फोटोज पोस्ट की. एक में तो सैफ भी दिख रहे हैं तो एक में वह रेत पर लेटीं दिख रही हैं. फोटोज में करीना काला चश्मा लगाए बिना मेकअप के दिख रही हैं.

सैफ की भी खींच दी फोटो

4/5
सैफ की भी खींच दी फोटो

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की चुपके से बीच किनारे से फोटो क्लिक की है. वह शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. हालांकि इन चारों फोटो में बच्चों की तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर नहीं की है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना ने खाने-पीने की फोटो भी दिखाई है.

करीना कपूर का कामकाज

5/5
करीना कपूर का कामकाज

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह क्रू में नजर आई थीं. फिल्म में तब्बू और कृति सेनन भी नजर आए थे और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. अब जल्द वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे. जहां अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़