Advertisement
trendingPhotos2440193
photoDetails1hindi

कनपटी की नसें फाड़ देंगी ये 10 अंडररेटेड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, देखने के बाद ना सो पाएंगे, ना खा पाएंगे

World Best Underrated Suspense Thrillers Movies : ओटीटी पर कुछ तड़कता-भड़कता सस्पेंस-थ्रिलर टाइप देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं ऐसी 10 अंडररेटेड फिल्में जिसमें कूट कूटकर सस्पेंस थ्रिलर भरा है. एक एक कहानी अलग लेवल की है. बस एक बात सेम है कि ये सब बॉलीवुड फिल्में हैं. जिसमें कुछ 80 के दशक की फिल्म भी है.

बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

1/11
बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

ओटीटी के जमाने में फिल्मों और वेब सीरीज की भरमार है. दुनियाभर का सिनेमा हमारे फोन में समा गया है. मगर दुविधा ये रहती है कि आखिर देखें क्या. जबतक ये तय करो कि क्या देखें तबतक वीकेंड खत्म होने को होता है. तो चलिए आपके लिए हम लाए हैं इस समस्या का समाधान. वो ऐसे, क्योंकि हमने खोजे हैं बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, जोकि अंडररेटेड होने के चलते लोगों ने मिस कर दी है. मगर आप जब इन्हें देखेंगे तो एक एक सीन को खूब एन्जॉय करने वाले हैं. चलिए ऐसी 10 फिल्मों की लिस्ट बताते हैं.

 

1. ए डेथ इन द गूंज - प्राइम वीडियो

2/11
1. ए डेथ इन द गूंज - प्राइम वीडियो

साल 2017 में आई इस फिल्म का नाम शायद ही आपने सुना हो. ये '12वीं फेल' वाले विक्रांत मैसी की फिल्म है, नाम से कंफ्यूज मत होना, क्योंकि ये एक बॉलीवुड मूवी है. जिसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो ऐसे युवक की स्टोरी है जो खुद को अलग-थलक महसूस करता है. खुद के सौम्य और अच्छे स्वभाव के चलते लोगों से ठगा महसूस करता है.

2. मनोरमा सिक्स फीट अंडर - नेटफ्लिक्स

3/11
2. मनोरमा सिक्स फीट अंडर - नेटफ्लिक्स

'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' एक पेचीदा रहस्य भरी कहानी है. जिसमें लीड रोल अभय देओल ने निभाया है. फिल्म में ऐसी मर्डर मिस्ट्री सुलझाई जाती है जो देखने में काफी दिलचस्प है. अंदाजा ही नहीं लग पाता कि आखिर मुजरिम कौन है. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3. खामोश - यूट्यूब

4/11
3. खामोश - यूट्यूब

चलिए एक फिल्म ऐसी बताते हैं जो 80 के दशक की है. मगर थ्रिल ऐसा है कि आज की फिल्मों को भी फेल कर दे. नसीरुद्दीन शाह की फिल्म खामोश साल 1985 में आई थी जो कि एक बढ़िया मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. जहां बढ़िया सस्पेंस और थ्रिलर डायरेक्टर ने डाला है. फिल्म में अमोल पालेकर, नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी से लेकर पकंज कपूर भी हैं. आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

4. बीइंग साइरस- यूट्यब

5/11
4. बीइंग साइरस- यूट्यब

साल 2005 में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया जैसे मंजे हुए कलाकारों की फिल्म आई थी जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. इसमें ह्यूमर,सस्पेंस और स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस का बढ़िया जोड़ देखने को मिलता है.

 

5. शाहिद - सोनी लिव

6/11
5. शाहिद - सोनी लिव

हंसल मेहता ने 2013 में शाहिद फिल्म को बनाया था. फिल्म में राजकुमार राव, के के मेनन और तिग्मांशु धूलिया हैं. फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जिसने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. फिल्म की कहानी और परफॉर्मेंस आपका दिन बना देगी. आप इसे सोनी लिव पर एन्जॉय कर सकते हैं.

6. ब्लफमास्टर- यूट्यूब

7/11
6. ब्लफमास्टर- यूट्यूब

रॉय कपूर के किरदार में अभिषेक बच्चन नजर आते हैं. वह कॉनमैन की भूमिका में हैं. फिल्म में रितेश देशमुख भी हैं. दोनों की कॉमिक टाइमिंग ही आपको इस फिल्म में सबसे बेस्ट लगेगी.

7. नो स्मोकिंग - जियो सिनेमा

8/11
7. नो स्मोकिंग - जियो सिनेमा

जॉन अब्राहम और परेश राव की फिल्म 'नो स्मोकिंग' एक चेन स्मोकर की कहानी है. जिसे अनुराग कश्यप ने बनाया है. फिल्म की कहानी में गजब मोड़ भी आता है जब उसे फैमिली की हत्या की चेतावनी मिलती है. फिल्म में आयशा टाकिया भी है. जिसे आप जियो सिनेमा पर एन्जॉय कर सकते हैं.

 

8. परिंदा - नेटफ्लिक्स

9/11
8. परिंदा - नेटफ्लिक्स

नाना पाटेकर की साल 1989 में आई फिल्म काफी गजब की कहानी है. जबरदस्त थ्रिलर है जिसने नेशनल अवॉर्ड और 5 फिल्म फेयर अवॉर्ड अपने नाम किए थे. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

9. शैतान - नेटफ्लिक्स

10/11
9. शैतान - नेटफ्लिक्स

ये शैतान अजय देवगन-आर माधवन वाली नहीं है. बल्कि ये तो रिलीज हुई थी  2011 में. जब एक दोस्तों का ग्रुप दो लोगों का खून कर भागते हैं. उन्होंने रश ड्राइविंग में दो लोगों की जान ले ली है. इसके बाद असली कहानी शुरू होती है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

10. कौन- 1999

11/11
10. कौन- 1999

दरवाजे की घंटी बजती है. महिला पूछती है कौन...बस इसके बाद नेक्स्ट लेवल पर कहानी पहुंच जाती है. कहानी है एक सीरियल किलर के बारे में. फिल्म में मनोज बाजपेयी और उर्मिला मातोंडकर है जिसे जरूर एक बार तो देखना बनता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़