Advertisement
trendingPhotos2015733
photoDetails1hindi

Kho Gaye Hum Kahan Screening: कैजुअल लुक में अनन्या लगीं कमाल, तो नव्या नंदा की एक झलक ने ही लूट ली पूरी लाइमलाइट

Ananya Panday Movie: अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म खो गए हम कहां फिल्म की रविवार की शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. नेटफ्लिक्स फिल्म खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे के कैजुल लुक ने खूब इंप्रेस किया. वहीं नव्या नंदा की झलक भर ने पूरी लाइमलाइट बटोर ली.

1/5

नई फिल्म खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे ग्रीन कलर का वन साइड ऑफ शॉल्डर टॉप और कॉर्गो स्टाइल डेनिम जीन्स पहनकर आई थीं. अनन्या पांडे ने कैजुअल लुक के साथ बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था, साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और ब्राउन लिपकलर के साथ अपना लुक पूरा किया था. अनन्या पांडे के लेटेस्ट कैजुअल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

2/5

अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपनी नई फिल्म खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग में डैशिंग अंदाज में नजर आए. एनिमल प्रिंट शर्ट के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी ने ब्लैक लूज पैंट्स कैरी की थीं. सिद्धांत ने अनन्या पांडे के साथ जमकर पैपराजी के सामने पोज किया. 

3/5

खो गए हम कहां फिल्म की कास्ट ने भी पैपराजी के लिए खूब पोज किए. खो गए हम कहां एक्टर आदर्श गौरव मल्टीकलर शर्ट के साथ डेनिम जींस कैरी किए स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. 

4/5

अमिताभ बच्चन की नातिन को भी खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया. नव्या नंदा ने पैपराजी के लिए पोज तो नहीं किया, लेकिन उनकी झलकभर ने लाइमलाइट बटोरने क काम कर दिया. नव्या नंदा, ऑल व्हाइट लुक के साथ ब्राउन कलर के शूज कैरी करके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने पहुंची थीं.

5/5

बेटी अनन्या पांडे की नई फिल्म खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्टर चंकी पांडे पत्नी भावना के साथ नजर आए थे. चंकी ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट में स्टाइल दिखाया तो अनन्या की मम्मी ने ब्लू शर्ट और डेनिम के साथ अपना लुक पूरा किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़