Advertisement
trendingPhotos2325024
photoDetails1hindi

चेहरे पर निखार, गले में हीरों का हार...चमचम गुलाबी साड़ी में देसी बार्बी लगीं खुशी कपूर; बहन जाह्नवी को स्टाइल में दी मात

Khushi Kapoor Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जहां जाह्नवी ब्लू कलर का मोरनी स्टाइल लहंगा पहन पहुंची थीं, वहीं खुशी कपूर ने पिंक कलर की चमचमाती साड़ी में अपना स्टाइल दिखाया था. आइए, यहां देखते हैं स्टाइल से बहन जाह्नवी को भी मात देने वालीं खुशी कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

खुशी कपूर

1/5
खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए ऐसे तो अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में खुशी  कपूर ने देसी बार्बी बनकर बवाल ही काट दिया है. खुशी कपूर ने पिंक कलर की सीक्वन साड़ी में अपने फैशन का जलवा दिखाया है.

पिंक साड़ी में लगीं कमाल

2/5
पिंक साड़ी में लगीं कमाल

अनंत-राधिका के संगीत में खुशी कपूर ने ऑफ शॉल्डर ब्लाउज के साथ चमचमाती पिंक कलर की सीक्वन साड़ी कैरी की थी. सीक्वन  साड़ी के साथ खुशी ने गले में डायमंड का नेकलेस और मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. 

स्टाइल से किया इंप्रेस

3/5
स्टाइल से किया इंप्रेस

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ने सीक्वन साड़ी और डायमंड ज्वेलरी के साथ अपने मेकअप को भी शिमरी रखा था. खुशी ने पिंक शिमरी आई शेडो के साथ लाइट लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. 

देसी बार्बी बन जीता दिल

4/5
देसी बार्बी बन जीता दिल

खुशी कपूर ने अनंत-राधिका के संगीत लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. साथ ही खुशी ने कैप्शन में देसी बार्बी भी लिखा है. खुशी कपूर की लेटेस्ट फोटोज पर उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने ब्यूटी क्वीन कमेंट में लिखा है. 

खुशी का वर्कफ्रंट

5/5
खुशी का वर्कफ्रंट

खुशी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जोया अख्तर की द आर्चीज से सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ डेब्यू किया है. द आर्चीज के बाद अभी तक खुशी कपूर का नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़