Advertisement
trendingPhotos1844912
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: नहीं किसी से कम, जब बिना हीरो फिल्मों में इन हीरोइनों ने दिखाया दम; लूट ली महफिल

Women Oriented Movies: हिंदी सिनेमा जगत में एक लंबे समय के बाद अब ऐसी फिल्में सामने आने लगी हैं जिन्हें फीमेल लीड ने अपने दम पर हिट कराया है. और इस भ्रम को तोड़ा है कि एक फिल्म को चलाने के लिए नामी मेल सेलेब का किरदार होना जरूरी है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन फिल्मों को एक्ट्रेसेस ने अपने दम पर बॉक्स ऑफिस पर हिट कराया है. 

1/5

Kriti Sanon: मिमी फिल्म में कृति सेनन ने एक सेरोगेट का किरदार निभाया था. इस फिल्म में कृति ने ऐसी सेरोगेट मां का किरदार निभाया था, जिसे धोखा मिलता लेकिन फिर भी वह बच्चे को पैदा करती है और उसकी परवरिश भी करती है. कृति सेनन ने इस  फिल्म को सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही हिट नहीं कराया बल्कि नेशनल अवार्ड भी जीता. 

2/5

Rani Mukerji: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने ऐसे तो कई फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में काम किया और उन्हें हिट कराया है. लेकिन मर्दानी फिल्म की बात ही कुछ और रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अकेले दम पर पूरी कहानी को मजबूत बनाए रखा है.

3/5

Kangana Ranaut: कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं. जिन्हें किसी को-स्टार की जरुरत नहीं है. वह अकेले दम पर हर फिल्म चला सकती हैं. कंगना ने क्वीन, रिवॉलवर रानी और मणिकर्णिका जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

4/5

Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की सरवाइवल थ्रिलर मूवी मिली एक ऐसी लड़की की कहानी है जो मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में जिंदा रहने का जज्बा दिखाती है. साल 2022 में आई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

5/5

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने राजी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फीमेल सेंट्रिक फिल्में अपने दम पर हिट कराई हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़