Advertisement
trendingPhotos1798218
photoDetails1hindi

Kriti Sanon ने 5 हिट फिल्मों को मारी लात, तो चमकी इन हसीनाओं की किस्मत!

Kriti Sanon Rejected Hit Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बीते दिनों अपने नए प्रोडक्शन हाउस को लेकर सुर्खियों में थीं. एक्टिंग के साथ-साथ अब प्रोड्यूक्शन में भी अपना हाथ अजमाने जा रहीं कृति सेनन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों को लात मारी है. और इसका नतीजा यह रहा कि कई दूसरी एक्ट्रेसेस की किस्मत चमक गई. आइए, यहां जानते हैं कि कृति सेनन ने किन फिल्मों को रिजेक्ट किया और फिर वह फिल्में किसकी झोली में गईं.

कृति ने छोड़ी तो श्रद्धा कपूर को मिली हाफ गर्लफ्रेंड

1/5
कृति ने छोड़ी तो श्रद्धा कपूर को मिली हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड: रिपोर्ट्स की मानें तो हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म श्रद्धा कपूर से पहले कृति सेनन को ऑफर की गई थी. लेकिन उस समय एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ राब्ता में काम कर रही थीं, इसी कारण से उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड रिजेक्ट कर दी थी. 

फिर दिशा ने किया मलंग में काम

2/5
फिर दिशा ने किया मलंग में काम

मलंग: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो कृति सेनन को मलंग फिल्म भी ऑफर हुई थी. लेकिन एक्ट्रेस हाउसफुल 4 और पानीपत में बिजी चल रही थीं तो उन्होंने मलंग के लिए ना कह दिया था. फिर यह फिल्म दिशा पाटनी की झोली में आई. 

एमी जैक्सन के हाथ लगी अक्षय की फिल्म

3/5
एमी जैक्सन के हाथ लगी अक्षय की फिल्म

सिंह इज ब्लिंग: रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस कृति सेनन ने अक्षय कुमार की सिंह इज ब्लिंग को भी रिजेक्ट कर दिया था. फिर यह फिल्म एमी जैक्सन के हाथ लगी थी. 

कृति के बाद मृणाल को मिली धमाका

4/5
कृति के बाद मृणाल को मिली धमाका

धमाका: कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका के लिए मृणाल ठाकुर से पहले लीड रोल कृति सेनन को ऑफर हुआ था. लेकिन कृति अन्य कमिटमेंट्स के लिए इस फिल्म को मना कर गई थीं.

तापसी पन्नू बनीं हसीन दिलरुबा

5/5
तापसी पन्नू बनीं हसीन दिलरुबा

हसीन दिलरुबा: रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रांत मैसी के साथ पहले कृति सेनन को कास्ट किया जाना था. लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिर हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू को कास्ट किया  गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़