Advertisement
photoDetails1hindi

कृति सैनन की कट-आउट ड्रेस से लें फैशन इंस्पिरेशन, खास बन जाएगी आपकी डेट नाइट!

यह कहना गलत नहीं होगा कि कृति सेनन हर उस चीज में कमाल की लगती हैं, जो भी पहन लेती हैं. ये फैशन आइकॉन हमेशा ही ट्रेंडी और शानदार कपड़ों का चुनाव करती हैं. अपनी इसी आदत को कायम रखते हुए, हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कृति सैनॉन को ब्राउन और ब्लैक कलर के सेमी-फॉर्मल लिबास में देखा गया. चलिए अब उनके इस आउटफिट पर करीब से नजर डालते हैं.

कृति सेनन का आउटफिट

1/5
कृति सेनन का आउटफिट

कृति सेनन इस सेमी-फॉर्मल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसमें एक शानदार ब्राउन मिनी-ड्रेस शामिल थी. ये डार्क ब्राउन साटिन की बनी थी, जिसमें ऊपर की तरफ फुल स्लीव्स और हाई-कोलर नेकलाइन थी. नेकलाइन के बीच में बटन लगे थे. साथ ही फिटेड टॉप के साथ मैचिंग कमर से ऊपर की लंबाई वाली स्कर्ट थी. सेल्फ-सेंटर्ड ब्रांड की ये शानदार ड्रेस कमर पर कट-आउट डिजाइन के साथ बेहद अट्रैक्टिव लग रही थी.

क्लासी आउटफिट

2/5
क्लासी आउटफिट

ये मिनी ड्रेस कृति के फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थी. उनके इस क्लासी आउटफिट ने लोगों को दीवाना बना दिया. इसके ऊपर उन्होंने एक ओवरसाइज्ड ब्लैक फुल-स्लीव्ड ब्लेजर पहना हुआ था. ये स्टेटमेंट पीस उनके ट्रेंडी आउटफिट को एक फॉर्मल टच दे रहा था. उन्होंने ब्लेजर को खुला रखा, ताकि पूरा पहनावा नजर आ सके.

कृति ने पहना फेंडी सनग्लासेज

3/5
कृति ने पहना फेंडी सनग्लासेज

अपने लुक को पूरा करने के लिए कृति सेनन ने स्लीक गोल्ड चेन सैंडल पहनी थीं. उन्होंने एक्सेसरीज को कम से कम रखते हुए सिर्फ ब्लैक डार्क-टिंटेड फेंडी सनग्लासेज पहने थे, जिनका फ्रेम गोल्ड का था. इससे उनके आउटफिट को एक कूल टच मिला.

कृति का हेयरस्टाइल

4/5
कृति का हेयरस्टाइल

कृति ने बालों को स्लीक और स्ट्रेट रखा, जिसके बीच में मांग निकाली गई थी. ये हेयरस्टाइल उनके पूरे लुक को ग्लैमरस बना रहा था. चेहरे के दोनों तरफ के बालों को हल्का सा घुमाकर उनके खूबसूरत चेहरे को फ्रेम किया गया था.

मेकअप

5/5
मेकअप

कृति ने इस लुक के लिए सटल मेकअप का चुनाव किया था, जिसमें ड्यूई बेस और हाइलाइटेड चीक्स शामिल थे. साथ ही पिंक लिप ग्लॉस से पूरे लुक को थोड़ा कलर दिया गया था. ये मेकअप उनके नेचुरल ब्यूटी को निखार रहा था. कृति का ये पूरा लुक वाकई कमाल का था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़