Advertisement
trendingPhotos2406924
photoDetails1hindi

हरताल‍िका तीज पर पहनें ये Latest design स्‍लीवलेस ब्‍लाउज, म‍िलेगा गर्ल्‍स लुक

Hartalika Teej 2024: अगर आप इस बार हरताल‍िका तीज कर रही हैं और इस मौके पर आप सबसे अलग और यंग द‍िखना चाहती हैं तो इस बार साड़ी के साथ स्‍लीवलेस ब्‍लाउज बनवाएं. यहां एक से बढ़कर एक स्‍लीवलेस ब्‍लाउज के ड‍िजाइन द‍िये गए हैं. फ्रंट और बैक दोनों ड‍िजाइन देख‍िए और टेलर से स‍िलवा लीज‍िए. 

तीज पर पहनें लेटेस्‍ट ड‍िजाइन वाला स्‍लीवलेस ब्‍लाउज

1/11
तीज पर पहनें लेटेस्‍ट ड‍िजाइन वाला स्‍लीवलेस ब्‍लाउज

इस बार हरताल‍िका तीज (Hartalika Teej 2024 Date) 6 स‍ितंबर को है और ज‍िन मह‍िलाओं को ये व्रत रखना है, उन्‍होंने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है. आपके इलाके के सभी टेलरों के पास ब्‍लाउज स‍िलवाने की लाइन लगी होगी. आपने क्‍या सोचा है, इस बार आप कैसा ब्‍लाउज स‍िलवाएंगी? इस बार आप स्‍लीवलेस ब्‍लाउज बनवाइये. यहां कुछ लेटेस्‍ट स्‍लीवलेस ब्‍लाउज के ड‍िजाइन (latest blouse designs sleeveless) द‍िये गए हैं. इनमें से कोई भी चुन लीज‍िए. दावा है क‍ि आप ब‍िल्‍कुल हटके लगेंगी.    

स‍िंपल साड़ी के साथ फ्लोरल ब्‍लाउज

2/11
स‍िंपल साड़ी के साथ फ्लोरल ब्‍लाउज

अगर आप इस बार हरताल‍िका तीज (Hartalika Teej) पर प्‍लेन साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो उसके साथ फ्लोरल में ऐसे ड‍िजाइन वाला ब्‍लाउज बनवा सकती हैं. आगे और पीछे नेट या टीशू कपडे में ये ड‍िजाइन बनवाएं. ये देखने में एल‍िगेंट और सेक्‍सी, दोनों लगता है.   

बोट नेक वाला ब्‍लाउज

3/11
बोट नेक वाला ब्‍लाउज

अगर आप श‍िफॉन की साडी के साथ थोडा हेवी ब्‍लाउज मैच कर रही हैं तो बोट नेट ब्‍लाउज ड‍िजाइन (Boat neck blouse design) बहुत अच्‍छा लगेगा. इसे ट्राई कर सकती हैं. इससे गर्ल लुक आएगा. 

आगे से स‍िंपल, पीछे से डीप

4/11
आगे से स‍िंपल, पीछे से डीप

अगर आप स‍िंपल ड‍िजाइन चाहती हैं तो आगे से बंद गले वाला और पीछे से डीप नेक ब्‍लाउज भी बनवा सकती हैं. आजकल ये खूब ट्रेंड में. टीवी सीर‍ियल में भी ये ड‍िजाइन खूब चलन में है. 

बूटी वाला ड‍िजाइन

5/11
बूटी वाला ड‍िजाइन

स‍िल्‍क साडी के साथ आप क्‍व‍िंंस कट में ब्‍लाउज बनवाइये. इसमें पीछे और आगे की साइड पर बूटी लगवाएं. ये बहुत ही शानदार द‍िखता है.  

बैक साइड पर कराएं ड‍िजाइन

6/11
बैक साइड पर कराएं ड‍िजाइन

अगर आप पतली दुबली हैं तो आप पर ये ब्‍लाउज का ड‍िजाइन खूब जंचने वाला है. आगे से बंद और पीछे की तरफ ये ड‍िजाइन आपको और भी अट्रैक्‍ट‍िव बना देगा. 

कर्वी फीगर के ल‍िए

7/11
कर्वी फीगर के ल‍िए

अगर आप कर्वी हैं तो आप इस ड‍िजाइन को बनवाकर अपने कर्व्‍स फ्लॉन्‍ट कर सकती हैं. इसमें आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. औरों की नजर नहीं हट पाएगी आपसे. 

कॉटन साडी के साथ

8/11
कॉटन साडी के साथ

अगर आप कॉटन साडी के साथ एक ग्रेसफुल लुक चाहती हैं तो इस ड‍िलाइन में ब्‍लाउज बनवाएं. ये ब्‍लाउज आपके ऑफ‍िस के भी काम आ जाएगा. 

बंद गले वाला ब्‍लाउज

9/11
बंद गले वाला ब्‍लाउज

इस ब्‍लाउज ड‍िजाइन को पैड के साथ बनवाइये, क्‍योंक‍ि इसमें कंधे नाम मात्र के होते हैं. देखने में जबरदस्‍त लेक‍िन स‍िंंपल लगते हैं ये ब्‍लाउज. हरताल‍िका तीज पर आप ये वाली ड‍िजाइन भी बनवा सकती हैं. 

यंग गर्ल्‍स के ल‍िए

10/11
यंग गर्ल्‍स के ल‍िए

अगर आपकी नई-नई शादी हुई तो आप इस तरह के ब्‍लाउज बनवा सकती हैं. यंग गर्ल्‍स पर ये ब्‍लाउज ड‍िजाइन खूब अच्‍छा लगता है. 

आल‍िया भट्ट ब्‍लाउज ड‍िजाइन

11/11
आल‍िया भट्ट ब्‍लाउज ड‍िजाइन

आख‍िर में ल‍ेक‍िन सबसे खास, ये आल‍िया भट्ट वाला ब्‍लाउज ड‍िजाइन. हरताल‍िका तीज में हर औरत आपसे ये जरूर पूछेगी क‍ि आपने ये ड‍िजाइन कहां से स‍िलवाई. एक बार ट्राई करके देखें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़