Advertisement
trendingPhotos1945539
photoDetails1hindi

Lin Laishram: कौन हैं लिन लैशराम? जिनसे रणदीप हुड्डा इसी महीने करने जा रहे शादी

Who is Lin Laishram: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नवंबर 2023 में शादी करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि रणदीप हुड्डा लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर लिन लैशराम कौन हैं.

1/5

ई-टाइम्स की हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप हुड्डा इसी महीने एक्ट्रेस लिन लैशराम संग शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा एक लंबे समय से लव रिलेशनशिप में हैं. हालांकि एक्टर  ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की है. 

2/5

रिपोर्ट्स की मानें तो लिन लैशराम एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी माहिर हैं. जी हां...लिन लैशराम एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और बिजनेसवुमेन भी हैं.

3/5

लिन लैशराम कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस हाल ही में करीना कपूर की नेटफ्लिक्स मूवी 'जाने जाने' में नजर आई थीं. लिन लैशराम सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में भी कैमियो रोल कर चुकी हैं. 

4/5

एक्ट्रेस और मॉडल लिन लैशराम मणिपुर से ताल्लुक रखती हैं. वह मिस नॉर्थ ईस्ट ब्यूटी पेजेंट में भी रनर-अप रह चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो लिन लैशराम एक्टिंग के साथ-साथ ज्वेलरी का बिजनेस भी चलाती हैं. इससे वह अच्छी-खासी कमाई करती हैं. 

5/5

रणदीप हुड्डा की होने वाली दुल्हनिया लिन लैशराम के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जाने जान, ओम शांति ओम के अलावा मैरी कॉम, रंगून, उमरिका, मटरू की बिजली का मन डोला, कैदी बंद और हैट्रिक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लिन लैशराम सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही रणदीप हुड्डा संग तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दें, रणदीप संग शादी की बात को ना एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है और ना ही एक्टर की तरफ से कोई कंफर्मेशन आया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़