Advertisement
trendingPhotos2365969
photoDetails1hindi

ओलंपिक में जीता गोल्ड, पार्टनर ने पहनाई डायमंड रिंग, टीवी पर लाइव दिखा 'इश्क़ इन पेरिस'

Liu Yuchen Proposed Huang Ya Qiong: पेरिस ओलंपिक 2024 में एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला जिसमें एक फीमेल प्लेयर ने गोल्ड मेडल ही नहीं, डायमंड की इंगेजमेंट रिंग भी जीत ली. खेल के मैदान में प्यार की इबारत कोई नहीं बात नहीं है, लेकिन बैडमिंटन कोर्ट में अचानक जो हुआ उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी, हालांकि ये ओलंपिक गेम्स की खूबसूरत यादों में जरूर दर्ज हो गया.

गोल्ड और डायमंड दोनों जीता

1/5
गोल्ड और डायमंड दोनों जीता

दरअसल चाइनीज फीमेल बैडमिंटन प्लेयर हुआंग या क्वियोंग (Huang Ya Qiong) ने ओलंपिक 2024 के मिक्सड डबल्स इवेंट में जेंग शिवाई (Zheng Siwei) के साथ मिलकर गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया, लेकिन इससे बड़ी खुशी थोड़ी देर बाद मिलने वाली थी. (फोटो- Instagram/@olympics और Reuters)

बैडमिंटन एरेना में किया प्रपोज

2/5
बैडमिंटन एरेना में किया प्रपोज

ओलंपिक मेडल सेरेमनी के तुरंत बाद हुआंग या क्वियोंग (Huang Ya Qiong) को चीन के ही मेल बैडमिंटन प्लेयर लीयू यूचेन (Liu Yuchen) की तरफ से जबरदस्त सरप्राइज मिला. यूचेन ने घुटनों के बल बैठकर क्वियोंग को प्रपोज कर दिया. (फोटो- Instagram/@olympics)

फीमेल प्लेयर ने कहा- 'हां'

3/5
फीमेल प्लेयर ने कहा- 'हां'

हुआंग या क्वियोंग (Huang Ya Qiong) ने शादी के लिए तुरंत 'हां' कर दी. फिर लीयू यूचेन (Liu Yuchen) ने क्वियोंग को डायमंड रिंग पहनाया और फूलों का गुलदस्ता दिया. इस खूबसूरत पल को देखकर ला चापेला एरेना (La Chapelle Arena) में मौजूद सभी दर्श खुशी से झूम उठे. (फोटो-Reuters)

खुशी के आंसू

4/5
खुशी के आंसू

ली यूचेन (Liu Yuchen) से सरप्राइज मिलने के बाद हुआंग या क्वियोंग (Huang Ya Qiong) की आंखों में खुशी के आंसू थे. ओलंपिक वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने कहा, "मैं इस अहसास को बयां नहीं कर सकती, क्योंकि मैं बहुत खुश, खुश, खुश हूं." (फोटो-Reuters)

'कभी सोचा नहीं था'

5/5
'कभी सोचा नहीं था'

हुआंग या क्वियोंग (Huang Ya Qiong) ने कहा, "मैं इंगेजमेंट रिंग देखकर हैरान रह गई थी, ओलंपिक चैंपियन बनने के लिए मैं ट्रेनिंग पर फोकस कर रही थी, लेकिन मैंने ऐसा कभी एक्सपेक्ट नहीं किया था." उन्होंने आगे कहा कि कभी सोचा नहीं थी कि हम इसे कैसे सेलिब्रेट करेंगे. (फोटो-Reuters)

ट्रेन्डिंग फोटोज़