Advertisement
trendingPhotos2130741
photoDetails1hindi

'दीदी तेरा देवर दीवाना' वाली साड़ी में माधुरी दीक्षित ने दिखाया किलर लुक, 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी

Madhuri Dixit Blue Saree Look: माधुरी दीक्षित इन दिनों 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी उन्हें इस भूमिका में फैंस पसंद कर रहे हैं. मगर बीते एपिसोड में कुछ खास हुआ. दरअसल वह 30 साल पुरानी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की आइकॉनिक साड़ी लुक में नजर आईं. नीली साड़ी में उन्हें देख हर कोई बस एक्साइटेड हो गया. 

30 साल मगर कोई अंतर नहीं

1/5
30 साल मगर कोई अंतर नहीं

इन दोनों तस्वीरों को देखिए. क्या आपको जरा भी अंतर लग रहा है. जबकि 30 साल का लंबा डिफरेंस है. जी हां, उल्टे हाथ वाली तस्वीर माधुरी की सोमवार को खींची गई है तो दूसरी फोटो, 'हम आपके हैं कौन' से ली गई है.

माधुरी दीक्षित की नीली साड़ी

2/5
माधुरी दीक्षित की नीली साड़ी

30 साल बाद माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर अपने पॉपुलर गाने 'दीदी तेरा देवर दीवाना' में पहनी नीली साड़ी को रिक्रिएट किया. इस बार भी वह बिल्कुल वैसी ही लग रही थीं जैसी 30 साल पहले सूरज बड़जात्या की फिल्म में लग रही थीं.

तब 26 साल की थीं माधुरी

3/5
तब 26 साल की थीं माधुरी

जब साल 1994 में 'हम आपके हैं कौन' रिलीज हुई थी तब माधुरी दीक्षित की उम्र 26 साल की थी. अब वह 56 की हो चुकी हैं. लेकिन दोनों तस्वीरों को देखकर अंतर कर पाना मुश्किन हो जाता है.

तब और अब

4/5
तब और अब

इन सालों में माधुरी दीक्षित ने खुद को फिट भी रखा है और सुंदर भी. इतने सालों बाद भी वह फिल्मों और छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं. आज भी वह जब डांस करती हैं तो वही नजाकत दिखती है. यही वजह है कि माधुरी की पॉपुलैरिटी टस से मस नहीं हुई है.

'हम आपके हैं कौन'

5/5
'हम आपके हैं कौन'

'हम आपके हैं कौन' फिल्म की बात करें तो इसे सूरज बड़जात्या ने बनाई थी. जिसमें माधुरी और सलमान की जोड़ी ने धूम मचा दी थी. फिल्म में रेणुका श्हाणे से लेकर मोहनिश बहल और अनुपम खेर भी नजर आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़