Advertisement
trendingPhotos2382405
photoDetails1hindi

मलाइका अरोड़ा का मिनिमल लुक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, सिर्फ पर्स ही इतने लाख का...!

Malaika Arora Photo: बॉलीवुड की फैशन आइकन मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वह ऑल-व्हाइट क्रॉप टॉप, बॉक्सर और हैंड बैग के साथ ऑल व्हाइट आउटफिट में स्पॉट हुईं. मलाइका का ये मिनिमल लुक काफी सुर्खियों में बना हुआ है. ये लुक देखने में जितना सिंपल लग रहा था, इसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

1/4

मलाइका ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने थे. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट हील्स कैरी की. लेकिन इस पूरे लुक की जान था- लोएवे का बैग, जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

2/4

मलाइका के इस बैग की कीमत करीब पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक 3,49, 000 रुपये है. जी हां, आपने सही पढ़ा. ये बैग इतना महंगा है कि आप इस पैसे में कई अच्छे कपड़े खरीद सकते हैं. लेकिन मलाइका के लिए फैशन का कोई मुकाबला नहीं है.

3/4

मलाइका के आउटफिट की कीमत मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 1,34,874 है. यह शॉर्ट्स कॉटन पॉपलिन से बने होते हैं, जो हाई क्वालिटी का कंफर्ट लेवल देते हैं. उन्होंने इसके साथ Alaia का  फिशनेट हाई हील्स पहना है जिसकी जिसकी कीमत 93,201 है.  

4/4

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं. चाहे वो रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट, वो हमेशा अपने लुक से लोगों को इंप्रेस करती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने 5.77 लाख का मिनिमल लुक आउटफिट पहनकर कीमतों के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़