Advertisement
trendingPhotos2075442
photoDetails1hindi

Malaika Arora: व्हाइट टॉप, ब्लू डेनिम्स...कैजुअल लुक में बेटे अरहान के साथ डिनर डेट पर पहुंची मल्ला; Photos वायरल

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने स्टाइल से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का इंतजाम कर लिया है. मल्ला बीती देर शाम अपने बेटे अरहान के साथ डिनर डेट पर निकली थीं. जहां से मलाइका और अरहान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मलाइका अरोड़ा का नया कोजी कैजुअल लुक नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

1/5

मलाइका अरोड़ा ऐसे तो अक्सर ही अपने फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार मल्ला ने अपने कैजुअल लुक से लाइलाइट बटोर डाली है. मलाइका अरोड़ा बीती शाम व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम्स पहने एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. 

2/5

मलाइका अरोड़ा का जिपर कोजी टॉप सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गया है. व्हाइट जिपर के साथ मलाइका ने लूज बॉटम वाली ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं, जिसकी लेंथ पैरों  से नीचे जा रही थी. 

3/5

मलाइका अरोड़ा ने अपना  डिनर डेट  लुक सटल मेकअप और लाइट  कलर की लिपशेड के साथ पूरा किया था. मल्ला ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. मलाइका फोटोज में हाथ में एक ग्रे बैग कैरी किए नजर आ रही हैं. 

4/5

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा के एक्स हस्बैंड अरबाज खान और शूरा खान की शादी को एक महीना हो गया है. वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही अफवाहें फैंस को टेंशन दे रही हैं. 

5/5

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्ला फिलहाल डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा फुल फ्लैज एक्टिंग रोल्स से खुद को दूर रखती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पॉपुलर मलाइका अरोड़ा सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग करती क्यों नहीं दिखाई देंती. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़