Advertisement
photoDetails1hindi

10 दिन बाद ये 6 राशियां मनाएंगी जश्न, गुरु की राशि में मंगल कराएंगे ऐश, जमकर बरसेगा पैसा!

Mars Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. 23 अप्रैल को मंगल ग्रह गुरु की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहा है. बता दें कि मंगलवार की सुबह 8 बजकर 52 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इस दौरान 6 राशि वालों को विशेष रूप से धनलाभ होने वाला है. 

 

वृषभ राशि

1/6
वृषभ राशि

मंगल मीन राशि में प्रवेश करेंगे और 1 जून तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. मंगल की मीन में प्रवेश करने से वृषभ राशि वालों को शुभफलों की प्राप्ति होगी इन लोगों को विदेशों से लाभ हो सकता है. विदेश से जुड़े बिजनेस कर रहे लोगों को मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. विदेशी कंपनियों में काम करने वालों को कार्य में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. 

मिथुन राशि

2/6
मिथुन राशि

मंगल का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा साबित होने वाला है. 23 अप्रैल को मंगल मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे.ऐसे में नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई जॉब मिल सकती है. अगर कोई कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं या फिर बिजनेस की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल होगा. इस दौरान काम में सफलता की प्राप्ति होगी. 23 अप्रैल से 1 जून के बीच आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता मिलने की संभावना है. 

कर्क राशि

3/6
कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के मीन में आने से कर्क राशि वालों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इसदौरान आपकी आमदनी बढ़ेगी. आय के नए स्त्रोत बनाने में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी. विदेश में या फिर घर से बाहर शिक्षा पाने का सपना पूरा हो सकता है. अपनी योजनाओं को लागू करने पर सफलता हासिल करेंगे. 

तुला राशि

4/6
तुला राशि

मंगल के गोचर से आपके पराक्रम और साहस में वृद्धि होती नजर आ रही है. मंगल के मीन में गोचर से तुला राशि वालों को विशेष लाभ होगा. आप बिजनेस या करियर में रिस्क लेने की सोच रहे हैं, तो ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोग अगर कोई नई नौकरी की तलाश कर रहा है तो ये समय बेहद अनुकूल है. इस समय आगे बढ़ने की संभावना है. हालांकि, इस दौरान सेहत का खास ख्याल रखें. 

वृश्चिक राशि

5/6
वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल गोचर के कारण इस दौरान आपके अंदर गजब की ऊर्जा देखने को मिलेगी. आप अपने प्रभाव को बढ़ाने में सफल होंगे. इस दौरान आपको कोई बड़ा काम मिल सकता है. अपने पराक्रम और साहस के दम पर काम करेंगे और चौनुतियों पर विजय हासिल करेंगे. दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा. 

धनु राशि

6/6
धनु राशि

मंगल का मीन में राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए सुखद बदलाव लेकर आएगा. लेन-देन के काम से जुड़े या फिर बिजनेस आदि से जुड़े लोगों को इस समय मुनाफा होगा. और कमाने के नए अवसर प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, इस दौरान की कई यात्राएं लाभदायी हो सकती हैं. शिक्षा और प्रतियोगिता से जुड़े लोगों को नए अनुभव प्राप्त होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़