Advertisement
trendingPhotos2384373
photoDetails1hindi

हुस्न तौबा...चाल मोरनी...जब नीले कपड़े पहनकर बीच पर चली मौनी रॉय, तो आ गया तूफान

Mouni Roy Beach Photos: 38 साल की मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको बीच बेबी मौनी रॉय की बीच की ऐसी फोटोज दिखाएंगे जिसमें वो बीच पर मस्ती के मूड में दिखीं. इन फोटो में मौनी कभी लेटी हुई नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने नॉटी मूड में दिखीं. देखिए मौनी रॉय की बाली वकेशन की वो फोटोज जिसने फैंस के दिलों में आग लगा दी थी.

 

नीला कपड़ा

1/5
नीला कपड़ा

सबसे पहले देखिए मौनी रॉय की ये फोटो. इस तस्वीर में मौनी रॉय बीच पर लेटकर खुले आसमान को निहारते हुए दिख रही है. एक्ट्रेस ने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है.

 

लेटकर दिए पोज

2/5
लेटकर दिए पोज

मौनी इस फोटो में बीच किनारे लेटी हुई हैं और समंदर की लहरें उनके हुस्न को बार-बार छू रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस का ध्यान कहीं और ही है.

 

बीच बेबी मौनी रॉय

3/5
बीच बेबी मौनी रॉय

इस फोटो में मौनी समंदर के किनारे पानी के बीचों बीच बैठी हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और कैमरे पर देखते हुए किलर पोज दे रही हैं.

 

मौसम का लिया मजा

4/5
मौसम का लिया मजा

मौनी की जरा ये फोटो देखिए. इस फोटो में मौनी बिकिनी के ऊपर टी-शर्ट पहनी हुई हैं और खुले आसमान के नीचे तेज चलती हवाओं में कहीं खोई हुई हैं और मौसम का मजा ले रही हैं.

पानी में मौनी

5/5
पानी में मौनी

अब जरा मौनी की इस फोटो को देखिए. इस तस्वीर में मौनी पानी के अंदर है और कातिलाना नजरों से तीर चला रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार टीवी पर 'शो टाइम' में नजर आई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़