Advertisement
trendingPhotos2356215
photoDetails1hindi

ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने अदाओं के साथ दिखाईं ऐब्स, माथे की छुटकी-सी बिंदी पर अटक जाएंगी नजरें

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और आज एक्ट्रेस बॉलीवुड और ओटीटी पर अपनी अदाकारी के हुनर का डंका बजा रही हैं. मौनी रॉय अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार मौनी रॉय ने अपनी अदाओं का जलवा साड़ी में दिखाकर फैंस के दिलों पर जादू चला दिया है. 

मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा

1/5
मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा

फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस को अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज का दीदार कराती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधने से नहीं थक रहे हैं.  

साड़ी में दिखाया कातिलाना लुक

2/5
साड़ी में दिखाया कातिलाना लुक

मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की साड़ी में अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. मौनी ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए प्लेन ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की थी, जिसके किनारे पर गोल्डन बॉर्डर था. साथ ही एक्ट्रेस मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ अपना लुक पूरा किया था.  

आई-मेकअप ने लुक में लगाए चार-चांद

3/5
आई-मेकअप ने लुक में लगाए चार-चांद

मौनी रॉय ने प्लेन ब्लैक साड़ी के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. मौनी ब्राउन शेड मेकअप के साथ अपना स्टेटमेंट डार्क आई-मेकअप कैरी किया था. जो उनके पूरे लुक में जान डाल रहा था. 

 

छोटी-सी बिंदी ने खींचा ध्यान

4/5
छोटी-सी बिंदी ने खींचा ध्यान

मौनी रॉय ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर छोटी-सी काली बिंदी लगाकर अपना लुक पूरा किया था. मौनी रॉय ने लेटेस्ट फोटोज में अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया है. 

मौनी की फोटोज वायरल

5/5
मौनी की फोटोज वायरल

मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी ने भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट पर कमेंट किया है. दिशा ने दिल वाले इमोजी के साथ ब्यूटीफुल लिखा है. तो एक यूजर ने लिखा- 'आप मेरी पंसदीदा हो', दूसरे ने लिखा- 'कातिलाना लुक प्रिंसेस'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़