Advertisement
trendingPhotos2011916
photoDetails1hindi

गोल्डन ड्रेस...किलर फिगर और कातिलाना हुस्न, 'बदमाश' रेस्टोरेंट लॉन्च में 'सुनहरी परी' बनकर पहुंचीं मौनी रॉय

Mouni Roy Restaurant Launch: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने मुंबई में लेट नाइट अपने रेस्टोरेंट 'बदमाश' के दूसरे आउटलेट का लॉन्च किया. इस इवेंट में मौनी पति सूरज नांबियार के साथ पहुंचीं. इस मौके पर एक्ट्रेस जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो उनकी ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस में इतनी कहर लग रही हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. देखिए मौनी रॉय की गोल्डन ड्रेस की फोटोज.

बदमाश रेस्टोरेंट लॉन्च

1/5
बदमाश रेस्टोरेंट लॉन्च

'बदमाश' (Badmaash) रेस्टोरेंट का सबसे पहला आउटलेट मौनी रॉय ने कई महीनों पहले लॉन्च किया था. अब इसी रेस्टोरेंट के दूसरे आउटलेट का लॉन्च मुंबई में एक्ट्रेस ने लेट नाइट किया. जिसमें टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे.

पति के साथ दिए पोज

2/5
पति के साथ दिए पोज

इस दौरान मौनी पति सूरज नांबियार के साथ ग्लैमरस अवतार में पहुंचीं. एक्ट्रेस गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस में नजर आईं तो वहीं सूरज नांबियार ब्लैक टी-शर्ट और सेम रंग की जींस में पहुंचे. इन दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए.

गोल्डन मिनी ड्रेस

3/5
गोल्डन मिनी ड्रेस

मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गईं. मौनी की ये ड्रेस लेंथ में काफी ज्यादा छोटी और रिवीलिंग है. पीछे से बैकलेस और आगे से इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है. 

गोल्डन गर्ल मौनी

4/5
गोल्डन गर्ल मौनी

इस ड्रेस को साथ एक्ट्रेस ने गले में पतली सी गोल्डन कलर की चेन, कंधे पर गोल्डन कलर का बैग और पैर में गोल्डन कलर की हाई हील्स पहने नजर आईं. इसके साथ ही ओपन हेयर और लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

किलर लुक

5/5
किलर लुक

मौनी रॉय के इस किलर लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस का ये चमचमाता हुआ लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वो एक्ट्रेस के दीवाने हो रहे हैं.  आपको बता दें, मौनी आखिरी बार 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' वेब सीरीज में नजर आई थीं. ये डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़