Advertisement
trendingPhotos2299912
photoDetails1hindi

व्हाइट टॉप, ब्लैक शॉर्ट्स पहने लेट नाइट फैशन का जलवा बिखेरती दिखीं Mouni Roy, 'टीवी की नागिन' का नया लुक वायरल

Mouni Roy Photos: टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया की लाइमलाइट खींच ली है. बीती शाम मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ डिनर डेट पर निकली थीं, जहां से एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर  वायरल हो गया.

मौनी रॉय नया लुक

1/5
मौनी रॉय नया लुक

मौनी रॉय पति के साथ वेकेशन मना कर मुंबई लौट आई हैं. मुंबई लौटने के बाद बीती रात एक्ट्रेस हस्बैंड सूरज नांबियार के साथ डिनर डेट पर निकली थीं. जहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में अपने फैशन का जलवा बिखेरती नजर आईं.  

 

स्टाइलिश आउटफिट

2/5
स्टाइलिश आउटफिट

मौनी रॉय ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लैक हाई हील्स और मैचिंग हैंड बैग कैरी किया था. एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था और डार्क आई मेकअप के साथ बेहद ही लाइट लिपशेड से अपना लुक कंपलीट किया था. 

नए लुक ने किया इंप्रेस

3/5
नए लुक ने किया इंप्रेस

मौनी रॉय ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस के नए लुक ने भी फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

4/5
मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया है, जिसमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'नागिन', 'जुनून', 'महादेव', 'डांस इंडिया डांस' और 'टेंप्टेशन आइलैंड इंडिया' शामिल हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों और वेब शोज में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. 

मौनी रॉय की फिल्में और वेब शोज

5/5
मौनी रॉय की फिल्में और वेब शोज

मौनी रॉय हाल ही में 'ब्लैकआउट' में नजर आई हैं. 'ब्लैकआउट' से पहले मौनी 'LSD 2', 'सुल्तान ऑफ दिल्ली', 'शोटाइम' जैसे वेब शोज और फिल्मों में दिखाई दी थीं. मौनी रॉय ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' में अपने ग्रे-शेड किरदार से खूब तारीफें बटोरी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़