Advertisement
trendingPhotos2266747
photoDetails1hindi

Mr and Mrs Mahi screening: टैंक टॉप में जान्हवी कपूर तो ब्लैक ड्रेस में बहन खुशी, नहीं दिखे फिल्म के हीरो राजकुमार राव

Mr and Mrs Mahi special screening: जान्हवी कपूर अपनी  अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिर से खास अंदाज में पहुंचीं. बोनी कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर के साथ कई अन्य सेलिब्रिटी भी फिल्म स्क्रीनिंग में दिखे. हालांकि, फिल्म के हीरो राजकुमार राव को इस दौरान नहीं देखा गया. 

टैंक टॉप में जान्हवी कपूर का ग्लैमरस अवतार

1/10
टैंक टॉप में जान्हवी कपूर का ग्लैमरस अवतार

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की स्क्रीनिंग में एक बार फिर से खास अंदाज में पहुंचीं. जान्हवी कपूर नीले-पिंक कलर का ग्लैमरस टैंक टॉप पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंची थी, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. जान्हवी के इस टैंक टॉप पर माही 06 लिखा था. एक्ट्रेस ने टैंक टॉप को ब्लू बैगी डेनिम के साथ पेयर किया था. जान्हवी इस आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

क्यूट लगीं खुशी कपूर

2/10
क्यूट लगीं खुशी कपूर

वहीं, जान्हवी कपूर की बहन और एक्ट्रेस खुशी कपूर ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गई थीं. खुशी इस ब्लैक ड्रेस में कमाल की लग रही थीं. खुशी के साथ पापा बोनी कपूर कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आए.

वेदांग रैना लगे हैंडसम

3/10
वेदांग रैना लगे हैंडसम

खुशी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर वेदांग रैना भी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. वेदांग ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम में काफी हैंडसम लग रहे थे. हालांकि, स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के हीरो राजकुमार राव नजर नहीं आए.

 

अंशुला कपूर ने पहनी फ्लोरल ड्रेस

4/10
अंशुला कपूर ने पहनी फ्लोरल ड्रेस

फिल्म की स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर की बहन अंशुला कपूर भी पहुंची थीं. अंशुला कपूर इस दौरान ब्लू एंड व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही थीं. 

करण जौहर का स्टाइलिश अंदाज

5/10
करण जौहर का स्टाइलिश अंदाज

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा की तरह अपने स्टाइल अंदाज में नजर आए. उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट टीशर्ट पहनी थी, जिसके ऊपर उन्होंने ब्लू कलर का प्रिंटेड ब्लेजर पहना था. 

 

अकांक्षा रंजन और धनश्री वर्मा

6/10
अकांक्षा रंजन और धनश्री वर्मा

एक्ट्रेस अकांक्षा रंजन कपूर ग्रे टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं. वहीं, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियग्राफर धनश्री वर्मा ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

बोमेन ईरानी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी

7/10
बोमेन ईरानी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी

बोमेन ईरानी अपनी पत्नी के साथ नजर आए. तो वहीं, अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने भी अपने स्टाइल से सबका दिल चुरा लिया. नेहा धूपिया ग्रे कलर के जंपसूट में काफी प्यारी लग रही थीं.

तनीषा संतोषी, स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा

8/10
तनीषा संतोषी, स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी पीले रंग की ट्यूब मिनी ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आईं. वहीं, 'लापता लेडीज' के एक्टर्स स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एकसाथ नजर आए.

अभिनव बस्सी, भुवन बाम और करण ट्रेकर

9/10
अभिनव बस्सी, भुवन बाम और करण ट्रेकर

कॉमेडियन-एक्टर अभिनव बस्सी, भुवन बाम और करण ट्रेकर को भी फिल्म की स्क्रीनिंग के के लिए देखा गया. बस्सी ब्लैक, करण ग्रे-ब्लू और भुवन व्हाइट आउटफिट में नजर आए.

अंजलि दिनेश आनंद और अरजीत तनेजा

10/10
अंजलि दिनेश आनंद और अरजीत तनेजा

रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन बहन अंजलि दिनेश आनंद और एक्टर अरजीत तनेजा एक साथ पोज देते नजर आए. अंजलि पिंक कलर के कुर्ते के साथ डेनिम पहने नजर आईं. तो वहीं अरजीत तनेजा व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ सिंपल लुक में नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़