Advertisement
trendingPhotos2058786
photoDetails1hindi

Ira Khan Wedding Reception: सलमान-शाहरुख ने नहीं, मुकेश-नीता अंबानी ने आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में स्टाइल से लूटी महफिल; देखें Photos

Mukesh Ambani-Nita Ambani Photos: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी शिरकत की थी. इस दौरान बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और उनकी वाइफ नीता अंबानी दोनों ही ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते नजर आए. 

1/5

आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान-सलमान समेत कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. लेकिन स्टाइल से लाइमलाइट लूटने के काम बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी कर गए. मुकेश और नीता दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट्स में आमिर खान की बेटी आयरा और दामाद नुपुर शिखरे को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 

2/5

मुकेश अंबानी ब्लैक कलर का गला बंद सूट पहने नजर आ रहे हैं. तो वहीं नीता अंबानी ब्लैक सीक्वन साड़ी पहनी है. ब्लैक सीक्वन साड़ी में नीता अंबानी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं. 

3/5

नीता अंबानी ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ गले में डायमंड नेकलेस और डायमंड ही बैंगल्स हाथों में पहनी हैं. एक काली बिंदी और सटल मेकअप के साथ नीता अंबानी ने अपना पार्टी लुक पूरा किया है. पॉवर कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5

शाहरुख खान भी पत्नी गौरी खान के साथ आमिर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे. जहां शाहरुख खान ब्लैक सूट में नजर आए. तो वहीं गौरी ने रेड-गोल्डन वेलवेट सूट में देसी अंदाज फ्लॉन्ट किया. 

5/5

सलमान खान ने भी आयरा-नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में स्टाइल से लाइमलाइट बटोरी. सलमान खान इस फोटो में ऑल ब्लैक सूट पहने दबंग अंदाज में पैपराजी के सामने एक बड़ी मुस्कान के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान की स्माइलिंग फोटो नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़