Advertisement
trendingPhotos2443723
photoDetails1hindi

Jio के इस प्लान से Mukesh Ambani ने टेलीकॉम सेक्टर को हिलाया, 895 रुपये में 336 दिन की वैलिडिटी

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो भारत की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है, जिसने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. इसके मालिक एशिया के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani है. जियो के लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट यूज करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जिससे मुकेश अंबानी से पूरे टेलीकॉम सेक्टर को हिला कर रख दिया है. आइए जानते हैं इसमें यूजर्स को क्या कुछ मिलता है. 

 

 

रिचार्ज प्लान्स

1/6
रिचार्ज प्लान्स

जियो के पोर्टफोलियो में आपको अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स मिल जाएंगे, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी सहूलियत और जरूरत के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. 

 

जियो का पोर्टफोलियो

2/6
जियो का पोर्टफोलियो

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह प्लान यूजर्स को बेहद कम कीमत पर कई दिनों तक सर्विस देता है. 

 

जियो का प्लान

3/6
जियो का प्लान

हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 895 रुयपे है. यह प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. यानी कि आपको 336 दिनों की सर्विस मिलती है. 

 

अनलिमिटेड कॉलिंग

4/6
अनलिमिटेड कॉलिंग

यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. इसका मतलब है कि आप 336 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही यूजर को हर 28 दिनों के लिए 50 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. 

 

हाई स्पीड डेटा

5/6
हाई स्पीड डेटा

जियो के इस प्लान में यूजर्स को कुल 24 GB डेटा मिलता है. यानी कि यूजर को हर 28 दिनों के लिए 2 GB हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है. 

 

खास ध्यान

6/6
खास ध्यान

साथ ही जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो सिनेमा, जिया टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. लेकिन, इस बात का खास ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़