Advertisement
trendingPhotos2439657
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani का जबरदस्त दांव, Jio के इस प्लान में एक्स्ट्रा डेटा, बेरोकटोक कॉलिंग और इतना कुछ

Reliance Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है. देशभर में जियो के करोड़ों यूजर्स हैं. इसे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन Mukesh Ambani ने लॉन्च किया था. जियो ने भारतीय टेलीकॉम मार्केट में क्रांति ला दी थी. जियो के लॉन्च के बाद से कई यूजर्स इंटरनेट इस्तेमाल करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जिसमें यूजर्स को एक्सट्रा डेटा और बेरोकटोक कॉलिंग के साथ कई बेनिफिट्स मिलते हैं. 

 

रिचार्ज प्लान

1/6
रिचार्ज प्लान

जियो हमेशा से अपने यूजर्स के लिए कई रिचार्ज प्लान ऑफर करता रहा है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी सहूलियत और जरूरत के हिसाब से अपने लिए सही प्लान चुन सकते हैं. 

 

तीन महीने तक सर्विस

2/6
तीन महीने तक सर्विस

आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जो पूरे तीन महीने तक सर्विस देता है. साथ ही यूजर्स को एक्सट्रा डेटा के साथ कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं. 

 

पोर्टफोलियो

3/6
पोर्टफोलियो

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक 899 रुपये का प्लान मिलेगा. यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. यह प्लान आपको जियो की वेबसाइट पर पॉपुलर प्लान सेक्शन में मिल जाएगा. 

 

सुविधा

4/6
सुविधा

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल आप इंटरनेट ब्राउजिंग या डाउनलोडिंग के लिए कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को 20 GB डेटा एक्सट्रा मिलता है. इस तरह यूजर्स को कुल 200 GB डेटा मिलता है. 

 

बेरोकटोक कॉलिंग

5/6
बेरोकटोक कॉलिंग

जियो के इस प्लान में यूजर्स को बेरोकटोक कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. यानी कि आप 90 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

 

सब्सक्रिप्शन

6/6
सब्सक्रिप्शन

जियो के इस प्लान में यूजर्क को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. साथ ही इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़