Advertisement
trendingPhotos2132363
photoDetails1hindi

Nokia लड़कियों के लिए लाया फोन, MWC 2024 में आए ये 5 Cool Gadgets

MWC 2024 में अब तक कई गैजेट्स शोकेस हो चुके हैं, जो हमें बताते हैं कि टेक्नोलॉजी कितनी तेजी से आगे बढ़ रही है. यहां कई नए प्रोडक्ट्स, प्रोटोटाइप प्रोडक्ट्स पेश हुए हैं, जिसमें ट्रांसपेरेंट लैपटॉप, पावरबैंक स्मार्टफोन और बार्बी फोन शामिल हैं. आइए जानते हैं कौन से कूल गैजेट्स पेश किए गए हैं...

 

Nokia Barbie flip-phone

1/5
Nokia Barbie flip-phone

एचएमडी ग्लोबल कंपनी ने मैटल के साथ मिलकर एक नया बार्बी-थीम वाला फ्लिप फोन दिखाया है. कंपनी ने अभी तक फोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत या किसी अन्य जानकारी को नहीं बताया है. यह एक बेसिक फीचर फोन है और इस साल के अंत तक बाजार में आने की उम्मीद है.

Lenovo’s Transparent Laptop

2/5
Lenovo’s Transparent Laptop

लेनोवो ने लैपटॉप के क्षेत्र में अपना नया आविष्कार दिखाया है. इस लैपटॉप में ट्रांसपेरेंट स्क्रीन है, साथ ही साथ कीबोर्ड की जगह टच पैनल है, जिस पर वर्चुअल कीबोर्ड आता है. यह किसी ऑगमेंटेड रियलिटी सेटअप से प्रेरित लगता है.

Motorola bendable smartphone

3/5
Motorola bendable smartphone

मोतोरोला ने आखिरकार एक ऐसे स्मार्टफोन का काम करने वाला प्रोटोटाइप दिखाया है जिसे मोड़कर कलाई का बैंड बनाया जा सकता है. हालांकि, यह फोन अभी जल्द ही बाजार में आने वाला नहीं है. फोन में कई सारे जोड़ हैं जो इसे मोड़ने में मदद करते हैं और साथ ही इसमें 6.9 इंच की pOLED डिस्प्ले है.

Infinix e-ink back panel

4/5
Infinix e-ink back panel

Infinix कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन दिखाया है, जिसके पीछे एक खास ई-इंक डिस्प्ले है. ये एक अतिरिक्त स्क्रीन है, जिसे खास Prism टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है. इससे यूजर अपनी पसंद के अनुसार इसे बदल सकते हैं.

28000mAh power bank Smartphone

5/5
28000mAh power bank Smartphone

एवेनिर टेलीकॉम ने एक नया डिवाइस पेश किया है जो या तो बहुत बड़ी 28000mAh बैटरी वाला पावर बैंक है या फिर एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम वाला फोन है. यह डिवाइस काफी मजबूत है और इसे खराब होने से बचाने के लिए खास रेटिंग भी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 5 दिन तक चल सकती है और स्टैंडबाई मोड में 94 दिन तक चल सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़