Advertisement
trendingPhotos2198065
photoDetails1hindi

National Siblings Day: बॉलीवुड के ये भाई-बहन हैं एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त, देखें इनकी अनोखी जोड़ी

हर साल 10 अप्रैल को 'नेशनल सिबलिंग डे' मनाया जाता है. यह दिन भाई-बहनों के बीच अटूट प्रेम और बंधन का प्रतीक है. बॉलीवुड के कई मशहूर भाई-बहन की जोड़ियां है, जो अक्सर सोशल मीडिया एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और सम्मान व्यक्त करते रहते हैं. आइए जानें कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के सितारों के बारे में, जिनकी भाई-बहन की जोड़ी काफी फेमस हैं.

सारा अली खान और अब्राहम खान

1/5
सारा अली खान और अब्राहम खान

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं. दोनों एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखे जाते हैं.

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

2/5
ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर पंजाबी अभिनेता पंकज कपूर के बेटे हैं. दोनों अपनी फिल्मों और स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं.  उनका रिश्ता सिर्फ प्यार और सपोर्ट तक ही नहीं, बल्कि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ खुशियों और दुखों में मदद करते हैं.

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

3/5
आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना गायक और अभिनेता हैं. दोनों भाई अक्सर एक साथ कॉमेडी वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती का तड़का लगाते रहते हैं. अपने भाई आयुष्मान की तरह अपारशक्ति ने भी अपने करियर की शुरुआत एक RJ के रूप में की थी. सिबलिंग का यह डुओ भी एक-दूसरे से खूब मेल खाता है.

अकांशा और अनुष्का

4/5
अकांशा और अनुष्का

दोनों अक्सर एक साथ समय बिताती हैं और एक-दूसरे के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका रिश्ता न केवल प्यार और समर्थन का प्रतीक है, बल्कि वे एक-दूसरे के साथ हर खुशी, दुख और संघर्ष का साथी भी हैं. अकांशा और अनुष्का को उनके रिश्ते पर विश्व भाई-बहन दिवस की शुभकामनाएं. 

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

5/5
जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां हैं. दोनों अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. यह दोनों बहने अगली पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय बहनों की जोड़ी में से एक हैं.