Advertisement
photoDetails1hindi

Punjab News: गोल्डन टेंपल पहुंचीं कैंसर से जूझ रहीं सिद्धू की पत्नी, तस्वीरें आईं सामने

Navjot Kaur News: पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नवजोत कौर (Navjot Kaur) की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें नवजोत कौर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में खड़ी दिख रही हैं. नवजोत कौर माथा टेकने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंची थीं. जान लें कि हाल ही में कैंसर (Cancer) पीड़ित नवजोत कौर की आखिरी कीमोथेरेपी हुई है. जिसके बाद नवजोत कौर गोल्डन टेंपल पहुंचीं और दुखभंजनी बेरी में स्नान किया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोर कौर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट की.

1/5

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर हाल ही में अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचीं और गुरुद्वारा में माथा टेका. जान लें कि नवजोत कौर कैंसर से पीड़ित हैं. उनकी 5 कीमोथेरेपी हो चुकी हैं. उनका इलाज जारी है.

2/5

जानकारी के मुताबिक, नवजोत कौर ने दुखभंजनी बेरी में स्नान भी किया. इसके बाद उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका. गुरुओं को याद किया. डॉक्टर बता रहे हैं कि अब उनकी तबीयत पहले से ठीक है.

3/5

जान लें कि कुछ महीने पहले नवजोत कौर की सर्जरी की गई थी. फिर उनकी 5 कीमोथेरेपी की गईं. नवजोत कौर के डॉक्टर रूपेंद्र सिंह के मुताबिक, नवजोत कौर का रिस्पॉन्स अच्छा है. उनको बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. उनका स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है.

4/5

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोत कौर की अंतिम कीमोथेरेपी के बाद एक इमोशनल पोस्ट किया था. सिद्धू ने लिखा था कि घाव भर गए हैं पर इस मुश्किल परीक्षा के मानसिक घाव अभी भी भरने बाकी हैं.

5/5

गौरतलब है कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर विधायक और मंत्री रह चुकी हैं. पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में वह मंत्री रह चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़