Advertisement
trendingPhotos2312480
photoDetails1hindi

Inside PHOTOS: पटौदी पैलेस से रत्तीभर भी कम नहीं है नवाजुद्दीन का 'सफेद बंगला', 7 कमरे....एक थियेटर और कीमत 12 करोड़ से भी ज्यादा

Nawazuddin Siddiqui Bungalow: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का सफेद बंगला देखकर अच्छे-अच्छों की आंखें चौंदिया गई हैं. चमचमाते इस व्हाइट हाउस को देखकर कई बार लोगों को ऐसा लगा कि मानों वो सैफ के पटौदी पैलेस को मुंबई में देख रहे हैं. नवाज का आलीशान शीशे की तरह चमकता बंगला मुंबई के वर्सोवा में बना है जिसके कंस्ट्रक्शन में करीबन 3 साल लगे. नवाज के इस लग्जरी हाउस में वो सारे ऐशो आराम हैं जो आप सोच भी नहीं सकते. तो चलिए आपको नवाजुद्दीन के इस शानदार बंगले के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं.

 

नवाज के सपनों का महल

1/5
नवाज के सपनों का महल

नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के बुढ़ाना जिले के रहने वाले हैं. नवाज ने बॉलीवुड में सालों काम करने के बाद अपने उस आशियाने को बनाया जिसका सपना उन्होंने कभी देखा था. खास बात है कि नवाज ने अपने घर के ज्यादातर हिस्से का डिजाइन खुद किया है. 

सारी लग्जरी मौजूद

2/5
सारी लग्जरी मौजूद

नवाज अपने पिता के दिल के काफी करीब थे. इसी वजह से उन्होंने अपने इस महल जैसे बंगले का नाम 'नवाब' रखा. सफेद चमचमाते इस बंगले में वो सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं जो इसे लैविश बनाती हैं.

 

7 कमरे, एक थियेटर और जिम

3/5
7 कमरे, एक थियेटर और जिम

इस महल जैसे घर में 7 कमरे, एक पर्सनल जिम और थियेटर की फैसिलिटी भी है. इस घर को नवाज ने अंदर से व्हाइट कलर और वुड का काम ब्राउन कलर से करवाया है. 

 

बालकनी भी है खास

4/5
बालकनी भी है खास

इस घर की बालकनी में हैमलेट और Othello के पोस्टर्स से भरी पड़ी है. ये वही पॉपुलर किरदार हैं जिसे नवाज ने कभी बीते दिनों में स्टेज पर परफॉर्म किया था. अपनी इन्हीं यादों को नवाज ने घर में संजोया है. जो उन्हें अक्सर बीते वक्त की याद दिलाती रहती है. 

कीमत 12.80 करोड़

5/5
कीमत 12.80 करोड़

नवाज ग्रीनरी के भी काफी शौकीन हैं. इंटरव्यू में नवाज ने बताया कि इसी टैरिस वाले हिस्से में बैठकर वो अपनी फिल्म्स और अपने काम से जुड़ी चीजों को बैठकर अक्सर डिस्कस करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन के इस घर की कीमत करीबन 12.80 करोड़ है. जबकि नवाजुद्दीन की नेटवर्थ खबरों के मुताबिक करीबन 96 करोड़ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़