Advertisement
trendingPhotos2146762
photoDetails1hindi

अब कैसा है जीनत अमान संग दीपक पाराशर का रिश्ता? क्यों नहीं की एक्ट्रेस संग शादी, दोनों के अफेयर से संजय खान भी वाकिफ थे

Deepak Parashar on Affair with Zeenat Aman: देश के पहले मिस्टर इंडिया और एक्टर दीपक पाराशर ने हालिया इंटरव्यू में जीनत अमान संग अपने रिलेशनशिप, शादी न करने और संजय खान को लेकर कई बड़ी बातें बताईं. उन्होंने ये भी कुबूल किया कि दोनों का रिलेशनशिप था. संजय खान भी इस प्यार से वाकिफ थे. पढ़िए आखिर दीपक पराशर ने क्या कुछ बताया है. आखिर उनकी पत्नी कौन है.

जीनत अमान संग दीपक पाराशर का रिश्ता?

1/7
जीनत अमान संग दीपक पाराशर का रिश्ता?

एक्टर और देश के पहले मिस्टर इंडिया दीपक पाराशर ने हालिया इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि वह दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ प्यार में थे. हालांकि सच्चा प्यार होने के बावजूद क्यों दोनों ने शादी नहीं की, ये आजतक लोग जानना चाहते थे. अब सालों बाद दीपक पाराशर ने 'इंसाफ का तराजू' की को-एक्ट्रेस के साथ रिश्ते और शादी न करने पर जवाब दिया है. तो चलिए पूरी बात बताते हैं आखिर कब और कैसे दोनों एक दूसरे के करीब आए. क्या बातें हैं जो अधूरी रह गई थीं.

जीनत अमान और दीपक पाराशर एक दूसरे से काफी अलग थे

2/7
जीनत अमान और दीपक पाराशर एक दूसरे से काफी अलग थे

'सिद्धार्थ कनन' को दिए इंटरव्यू में दीपक पाराशर ने अपने जमाने की कई बड़ी बातें बताईं. जब उनसे पूछा गया कि क्यों जीनत अमान और उन्होंने शादी नहीं की. तब वह बोले, 'यही बात मुझसे मेरी मां ने कही थी. उन्होंने मुझसे कहा था कि जीनत अमान बहुत ही पढ़ी-लिखी, समझदार और खुले विचारों वाली औरत हैं. जबकि मैं पुराने ख्याल रखता हूं. घर में किसी को डीप नेक के कपड़े तक नहीं पहनने दिए. मेरी मां ने मुझ पर सब चीजें छोड़ी थीं कि मुझे क्या करना चाहिए.'

इस वजह से नहीं हुई जीनत अमान और दीपक पराशर की शादी

3/7
इस वजह से नहीं हुई जीनत अमान और दीपक पराशर की शादी

दीपक पाराशर ने साफ कहा कि वह जीनत के लिए रोमांटिक फीलिंग भी रखते थे और प्यार भी करते थे. मगर वह कभी नहीं चाहते थे कि वह एक फिल्म बैकग्राउंड की लड़की से शादी करें और यही चीज सबसे बड़ी वजह भी थी.

 

जीनत अमान तब शादीशुदा थीं

4/7
जीनत अमान तब शादीशुदा थीं

ये वो वक्त था जब जीनत अमान की संजय खान से शादी हो चुकी थी. दोनों का खटास भरा रिश्ता सबके सामने आ चुका था. हालिया इंटरव्यू में दीपक पाराशर ने ये भी बताया कि जब वह जीनत के करीब आए तो उनका रिश्ता संजय के साथ टूटने के कगार पर था. वह उन्हें बहुत अच्छा मानती थीं. वह हर बात उसे शेयर करती थीं. लेकिन दोनों के बीच टू टाइमिंग जैसा भी कुछ नहीं था.

दीपक और जीनत का रिश्ता

5/7
दीपक और जीनत का रिश्ता

जब दीपक पाराशर से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ये बात जीनत से साफ साफ शब्दों में बयां की थी कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते हैं. तब एक्टर ने कहा कि हर बात शब्दों से हो ये जरूरी नहीं. हर किसी का अपना तरीका होता है. जब दो इंसान प्यार में होते हैं तो सब कुछ भावनाओं से ही क्लीयर हो जाता है.

संजय खान ते दीपक और जीनत के रिश्ते से वाकिफ

6/7
संजय खान ते दीपक और जीनत के रिश्ते से वाकिफ

दीपक पाराशर ने तो सबसे बड़ा खुलासा ये भी किया कि संजय खान उस वक्त जीनत और उनके प्यार से वाकिफ थे. जीनत और वह आज भी दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने कभी भी उनसे नाराजगी जाहिर नहीं की थी कि वह शादी नहीं कर पाएंगे.

 

दीपक पाराशर की पत्नी कौन है?

7/7
दीपक पाराशर की पत्नी कौन है?

'इंसाफ का तराजू' से ही दीपक पराशर ने डेब्यू किया था हालांकि उन्हें ट्रिपल तलाक पर बनी फिल्म 'निकाह' से खूब फेम मिला था. सबसे खास बात ये है कि वह साल 1976 में पहले मिस्टर इंडिया बने थे. दीपक पराशर ने फैन सरिता से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़