Advertisement
trendingPhotos2385624
photoDetails1hindi

जरी वाला हैवी ब्लाउज, मल्टीकलर रेड साड़ी और चेहरे का नूर...नीता अंबानी की नई समधन के रॉयल लुक के सामने; फीका पड़ा पूरा बॉलीवुड

Ambani Samdhan Shaila Merchant: मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में मुंबई में श्री कृष्ण पर दुनिया का पहला म्यूजिक इवेंट 'राजाधिराज: लव लाइफ लीला' (Rajadhiraaj) का आयोजन किया गया. ये 15 अगस्त से 1 सितंबर तक चलेगा. इस खास मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के अलावा अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट के पेरेंट्स और उनकी बहन पहुंचीं. इस मौके पर राधिका की मां और नीता अंबानी की नई समधन ऐसे लुक में नजर आईं कि हर कोई उनके इस स्टाइल को देखता रह गया. फोटोज में देखिए नीता अंबानी की नई समधन का क्लासी और रॉयल अंदाज.

नीता अंबानी की नई समधन

1/5
नीता अंबानी की नई समधन

राजाधिराज की स्क्रीनिंग पर शैला मर्चेंट पति वीरे मर्चेंट और बड़ी बेटी अंजलि मर्चेंट के साथ पहुंचीं. इस मौके पर शैला गुजराती वेषभूषा में दिखीं तो वहीं उनकी बेटी अंजिल बेहद सिंपल लुक में नजर आईं.

शैला मर्चेंट का रॉयल लुक

2/5
शैला मर्चेंट का रॉयल लुक

इस खास मौके पर नीता अंबानी की समधन शैला मर्चेंट रेड कलर की मल्टीकलर सिल्क साड़ी में नजर आईं. इस साड़ी में पक्षियों और जानवरों की कलाकृतियां बनी हुई हैं. जिसके साथ शैला ने फुल स्लीव का चमकदार गोल्डन कलर का हाईनेक का ब्लाउज पहना. इस ब्लाउज के साथ मैचिंग पतली सी गोल्डन चेन वाला नेकलेस पहना जिसमें पन्ना जड़े हुए हैं. 

 

परिवार संग दिए पोज

3/5
परिवार संग दिए पोज

अपने लुक को पूरा करने के लिए शैला ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप के साथ कैमरे पर बड़ी सी स्माइल में नजर देती दिखीं. जबकि उनकी बेटी अंजलि इस मौके पर नीले रंग की फिटिंग की लॉग स्कर्ट में दिखीं और ऊपर की तरफ व्हाइट टॉप पहना. जबिक वीरेन व्हाइट शर्ट के साथ ग्रे कलर की पैंट में दिखे.

 

परिवार संग संभालती हैं बिजनेस

4/5
परिवार संग संभालती हैं बिजनेस

इन तीनों ने रेड कार्पेट पर आते ही जमकर पोज दिए. जिसके बाद इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गई. राधिका की मां और नीता अंबानी की नई समधन शैला मर्चेंट अपने परिवार के साथ-साथ बिजनेस की जिम्मेदारी भी बखूबी संभालती हैं. 

करोड़ों की हैं मालकिन

5/5
करोड़ों की हैं मालकिन

इनकोर हेल्थकेयर के फाउंडर वीरेन मर्चेंट हैं और शैला इस कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. शैला गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं. इनकी दो बेटिया हैं. राधिका और अंजलि. शैला की नेटवर्थ करीबन 10 करोड़ है जबकि वीरेन की नेटवर्थ करीबन 755 करोड़ है. जबकि पूरे परिवार की धन-दौलत मिलाकर करीबन 900 करोड़ के आसपास है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़