Advertisement
trendingPhotos2385916
photoDetails1hindi

17 की उम्र में कमाया खूब नाम, देखते ही लोगों को हो जाता था 'प्रेम रोग'... कभी किया था प्रिंस चार्ल्स को Kiss..पहचाना क्या?

Guess This Actress: 80 के दशक में बॉलीवुड पर एक हसीना ने खूब राज किया. एक से बढ़कर एक फिल्में दी. इन्हें ना केवल एक्टिंग में महारथ थी बल्कि ये देखने में भी इतनी बला की खूबसूरत थीं कि उनकी चेहरे की मासूमियत लोगों का दिल धड़का देती थी. लेकिन हाल ही में ये हसीना मुंबई में हुए एक इवेंट में जैसे ही दिखीं तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया. चलिए आपको इनकी इनके बदले हुए लुक की फोटोज दिखाते हैं और बताइए कि आप इन्हें पहचान पाए या फिर नहीं.

नहीं पाएंगे पहचान

1/7
नहीं पाएंगे पहचान

मुंबई में देर रात म्यूजिक इवेंट 'राजाधिराज: लव लाइफ लीला' (Rajadhiraaj) का आयोजन किया गया. इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस दौरान ये एक्ट्रेस जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो उन्हें देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली.उनका पूरा लुक और हाव-भाव इतना ज्यादा बदला हुआ था कि उन्हें लोग एक नजर में पहचान तक नहीं पाए.

क्या से क्या हो गईं

2/7
क्या से क्या हो गईं

अगर आप भी इस हसीना को अभी तक नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि गुजरे जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे हैं. मरून कलर का फ्लॉवर प्रिंट का कुर्ते के साथ इन्होंने बालों को ओपन किया हुआ है. साथ ही चेहरे पर मेकअप की हुई दिखीं. 

हर कोई शॉक्ड

3/7
हर कोई शॉक्ड

लेकिन पुरानी फोटोज को देखें तो इनके इस लुक को देखकर हर कोई शॉक्ड है. चेहरे पर झुर्रियां और बढ़ती उम्र का असर उनके चेहरे पर साफ नजर आया. इस इवेंट में इन्हें जिस जिसने भी देखा उसका माथा चकरा गया. 

17 साल में निभाया लीड रोल

4/7
17 साल में निभाया लीड रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो पद्मिनी कोल्हापुरे ने महज 17 साल की उम्र में फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू कर दिया था. इनकी पहली फिल्म 'प्रेम रोग' थी जिसमें उन्होंने एक विधवा का रोल प्ले किया था. ना केवल इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक किए बल्कि इसके गाने भी उस वक्त सुपरहिट हुए थे.

दी कई हिट फिल्में

5/7
दी कई हिट फिल्में

इसके बाद 'प्यार झुकता नहीं', 'स्वर्ग से सुंदर', 'पत्थर दिल', 'दो दिलों की दास्तान', 'बेवफाई', 'किराएदार' और 'वो सात दिन' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इन बेहतरीन फिल्मों में काम करने के अलावा इनके साथ एक विवाद भी जुड़ा हुआ है.

 

प्रिंस चार्ल्स को कर लिया था किस

6/7
प्रिंस चार्ल्स को कर लिया था किस

दरअसल,1981 में 'आहिस्ता-आहिस्ता' की एक्ट्रेस शूटिंग कर रही थीं. उस वक्त ब्रिटेन के किंग चार्ल्स भारत दौरे पर आए थे. प्रिंस ने बॉलीवुड फिल्मों के सेट पर जाने की जिद की. लिहाजा उन्हें आहिस्ता-आहिस्ता के सेट पर ले जाया गया. एक्ट्रेस ने उनका फूलों का माला पहनाकर वेलकम किया. इसके बाद वो आगे बढ़ीं और अचानक प्रिंस चार्ल्स को गाल पर किस कर लिया. उस वक्त इस किस की फोटो ब्रिटेन के अखबारों मे पब्लिश हुई थी.

बगावत करके की शादी

7/7
बगावत करके की शादी

पद्मिनी कोल्हापुरी ने परिवार से बगावत करते फिल्म निर्माता प्रदीप शर्मा से 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी. इनका एक बेटा है जिसका नाम प्रियांक शर्मा है. फिलहाल पद्मनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़