Advertisement
trendingPhotos1955348
photoDetails1hindi

इन तस्वीरों में है सिर्फ प्यार...राघव के बर्थडे पर परिणीति ने दिखाए मोहब्बत भरे पल

Parineeti-Raghav Photo: राघव चड्ढा के जन्मदिन के मौके पर वाइफ परिणीति चोपड़ा ने खूब प्यार लुटाया और अपने खास पलों को साझ कर दिया.

राघव चड्ढा का जन्मदिन

1/5
राघव चड्ढा का जन्मदिन

11 नवंबर को राघव चड्ढा ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन शेयर किया और उनके इस खास दिन को परिणीति ने और भी स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं रखी. परिणीति ने अपने पति पर खुलकर प्यार लुटाया

खास पलों की दिखाई झलक

2/5
खास पलों की दिखाई झलक

पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर परिणीति ने अपने खास पलों की झलक दिखाई और इन तस्वीरों में सिर्फ प्यार ही प्यार नजर आया. इस पोस्ट के साथ परिणीति ने खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने दिल के जज्बात उड़ेल दिए हैं.

खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीरें

3/5
खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीरें

परिणीति ने कैप्शन में लिखा- तुम भगवान का दिया सबसे बेस्ट तोहफा हो. इसके बाद परिणीति लिखती हैं- आपका मन और बुद्धि मुझे हैरान कर देता हैं. आपके मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं.

24 सितंबर को हुई थी शादी

4/5
24 सितंबर को हुई थी शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी लगभग डेढ़ महीने पहले 24 सितंबर को धूमधाम से हुई. ये एक रॉयल वेडिंग थी जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी. शादी की वीडियो आज भी आते ही वायरल हो जाती हैं.

उदयपुर में लिए सात फेरे

5/5
उदयपुर में लिए सात फेरे

दोनों ने मुंबई और दिल्ली से दूर उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी की थी. जिसमें सिर्फ परिवार और बेहद करीबियों को ही न्योता दिया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़