Advertisement
photoDetails1hindi

काली लैदर की जैकेट में प्राची देसाई ने दिखाया 'स्वैग', कैजुअल लुक में दिखे कार्तिक-एल्विश

Celebs at Airport: एयरपोर्ट पर प्राची देसाई, कार्तिक आर्यन, एल्विश यादव और मनीष पॉल को स्पॉट किया गया. प्राची देसाई और कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए तो वहीं एल्विश यादव कैजुअल लुक में दिखे. एक्टर-होस्ट मनीष पॉल को कलीना एयरपोर्ट में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ स्पॉट किया गया.

'ब्यूटी इन ब्लैक' प्राची देसाई

1/6
'ब्यूटी इन ब्लैक' प्राची देसाई

एक्ट्रेस प्राची देसाई को एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में स्पॉट किया गया. प्राची ने काले रंग की लैदर जैकेट के साथ काले रंग की ही ट्राउजर पहनी हुई थी. 'ब्यूटी इन ब्लैक' अवतार में प्राची का स्वैग देखने लायक बन रहा था.

प्राची देसाई लगीं बला की खूबसूरत

2/6
प्राची देसाई लगीं बला की खूबसूरत

प्राची देसाई ने अपने कंधे तक आते बालों को खुला रखा हुआ था और डार्क शेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. प्राची ने  हाथ में एक ब्राउन बैग और पैरों में ब्लैक लैदर शूज पहने हुए थे. इस ऑल ब्लैक अवतार में प्राची देसाई बला की खूबसूरत लग रही थीं.

कोलकाता से शूटिंग कर वापस लौटे कार्तिक आर्यन

3/6
कोलकाता से शूटिंग कर वापस लौटे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वह हाल ही में अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस लौटे हैं. कार्तिक की कोलकाता के हावड़ा ब्रिज से शूटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो

4/6
फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो

कार्तिक आर्यन भी एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. उन्होंने काले रंग की हुडी के साथ काले रंग की ट्राउजर पहनी हुई थी. एयरपोर्ट पर फैन्स ने कार्तिक को घेर लिया था, लेकिन उन्होंने फैन्स को जरा निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो क्लिक करवाए.

कैजुअल लुक में एल्विश यादव

5/6
कैजुअल लुक में एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को भी कैजुअल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया. एल्विश ने सफेद रंग की टी-शर्ट और ग्रे कलर की ट्राउजर पहनी हुई थी. एरपोर्ट पर फैन्स ने एल्विश यादव के साथ फोटो क्लिक करवाए.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ मनीष पॉल

6/6
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ मनीष पॉल

वहीं, एक्टर-एकंर-होस्ट मनीष पॉल को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ स्पॉट किया गया. सीएम शिंदे और मनीष पॉल ने पैप्स को फोटो के लिए पोज दिया. इसके बाद मनीष पॉल ड्राइव कर सीएम शिंदे के साथ निकल गए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़