Advertisement
photoDetails1hindi

'ये फैशन है बेबी...', शर्टलेस लुक के साथ सामंथा रुथ प्रभु ने लगाई आग, हसीन अवतार देख सब चौंक गए

Samantha Ruth Prabhu Photos: सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जहां उनका बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लुक देखने को मिला है. शर्टलेस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उनका ये अवतार हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.

सामंथा का बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

1/5
सामंथा का बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बेहद ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है. जिसके आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचना तो तय था. एक्ट्रेस का ये लुक इतना रिवीलिंग और अट्रैक्टिव है कि फैंस भी आंखें मूंद लेंगे. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सामंथा ने ऐसा दिलकश फोटोशूट शेयर किया हो.

शर्टलेस हुईं सामंथा

2/5
शर्टलेस हुईं सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लैक पैंटसूट पहने नजर आ रही हैं. लेकिन बिना शर्ट के. जी हां, शर्टलेस वाला उनका ये हसीन अवतार ही इस फोटोशूट के वायरल होने की वजह है. उन्होंने इस लुक में तीन तस्वीरें शेयर की है.

ये फैशन है बेबी

3/5
ये फैशन है बेबी

सामंथा रुथ प्रभु ने ग्लैमरस और सिजलिंग फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये फैशन है बेबी.' बस फिर क्या फैंस भी उनके लुक को लेकर रिएक्ट करने लगे. कुछ ने इसे बेहद इंब्रेसिव बताया तो कुछ को ये कम पसंद आया.

 

तमन्ना भाटिया ने कमेंट करके एक्ट्रेस की बलाएं ली

4/5
 तमन्ना भाटिया ने कमेंट करके एक्ट्रेस की बलाएं ली

सामंथा रुथ प्रभु के शर्टलेस लुक को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. वरुण धवन से लेकर रकुल प्रीत सिंह ने इन फोटोज को पसंद किया तो तमन्ना भाटिया ने कमेंट करके एक्ट्रेस की बलाएं ली.

अपकमिंग प्रोजेक्ट

5/5
अपकमिंग प्रोजेक्ट

सामंथा रुथ प्रभु के कामकाज की बात करें तो वह राज एंड डीके के साथ सिटाडेल हनी बनी में नजर आएंगी. जहां उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं. ये प्रोजेक्ट इंटरनेशनल सीरीज का इंडियन वर्जन होगा. ग्लोबल प्रोजेक्ट में दर्शकों ने प्रियंका चोपड़ा को देखा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़