Advertisement
photoDetails1hindi

ब्लैक सूट में चम-चम करती दिखीं प्रीति जिंटा, सलमान की पैंट ने खींचा ध्यान; सोहेल खान की ईद पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा

Sohail Khan Eid Party: सलमान खान के भाई सोहेल खान के घर बीती रात ईद पार्टी रखी गई थी. जहां अर्पिता खान-आयुष शर्मा, अरबाज खान-शूरा खान से लेकर सलमान खान और प्रीति जिंटा का स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. आइए, यहां देखते हैं सोहले खान की ईद पार्टी में किन-किन सेलेब्स ने शिरकत की थी. 

अर्पिता खान-आयुष शर्मा

1/11
अर्पिता खान-आयुष शर्मा

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी स्टाइलिश अंदाज में सोहेल खान की पार्टी का हिस्सा बने थे. अर्पिता ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ गले में बड़ा-सा हीरों का हार पहना था. तो वहीं आयुष शर्मा व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में खूब डैशिंग लगे. 

बॉबी देओल

2/11
बॉबी देओल

बॉबी देओल भी अपनी पत्नी के साथ सोहेल खान की पार्टी में शामिल हुए थे. बॉबी ने ग्रे कलर के कुर्ता-पजामा में स्टाइल दिखाया तो एक्टर की वाइफ व्हाइट कलर के आउटफिट में खूब चचीं.

सलमान खान

3/11
सलमान खान

सलमान खान ने खूब डैशिंग स्टाइल में भाई सोहेल खान की ईद पार्टी में शिरकत की थी. ब्लैक टी-शर्ट के साथ सलमान खान ने मल्टीकलर और प्रिंटेड पैंट पहनी थी. सलमान की पैंट से फैंस नजरें हटाए नहीं हटा पा रहे हैं. 

प्रीति जिंटा

4/11
प्रीति जिंटा

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी अपने हस्बैंड गुडइनफ के साथ सोहेल खान की पार्टी का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान प्रीति जिंटा ने ब्लैक कलर का गोल्डन वर्क वाला सूट कैरी किया था. ब्लैक कलर के खूबसूरत सूट में प्रीति जिंटा का लुक देखने लायक है. 

लूलिया वंतूर

5/11
लूलिया वंतूर

एक्ट्रेस और मॉडल लूलिया वंतूर भी सलमान खान के भाई सोहेल खान की ईद पार्टी में शामिल हुईए थीं. लूलिया वंतूर मेहंदी ग्रीन शेड़ के आउटफिट में बेहद स्टाइलिश नजर आईं.

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ

6/11
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ

एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ भी देसी स्टाइल में सज-धजकर सोहेल खान की ईद पार्टी में पहुंचे थे. इशिता और वत्सल की जोड़ी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

अरबाज खान-शूरा खान

7/11
अरबाज खान-शूरा खान

अरबाज खान अपनी वाइफ शूरा खान के साथ पहली ईद मनाने के लिए भाई सोहेल खान के घर पहुंचे थे. इस दौरान अरबाज व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में नजर आए. तो वहीं शूरा खान ने मूव कलर का शरारा वाला हैवी वर्क सूट कैरी किया था. 

सुनील शेट्टी

8/11
सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने भी अपना डैशिंग लुक सोहेल खान की ईद पार्टी में पैप्स के सामने फ्लॉन्ट किया. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में सुनील शेट्टी खूब स्टाइलिश दिखे. 

सुनील ग्रोवर

9/11
सुनील ग्रोवर

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी सोहेल खान की ईद पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान सुननील ब्लू-ब्लैक प्रिंट शर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आए. 

10/11

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी मामा सोहेल खान की ईद पार्टी में आई थीं. अलिजेह ने पीच कलर के कटस्लीव सूट में अपना स्टाइलिश अंदाज पैप्स के सामने फ्लॉन्ट किया. 

जेनेलिया डीसूजा लेटेस्ट फोटोज वायरल

11/11
जेनेलिया डीसूजा लेटेस्ट फोटोज वायरल

एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा का भी देसी अंदाज सोहेल खान की ईद पार्टी में देखने के लिए मिला. नेवी ब्लू कलर के स्टाइलिश आउटफिट में जेनेलिया  बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़