Advertisement
trendingPhotos2196839
photoDetails1hindi

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ का पूरा हुआ सपना...मुंबई में खरीदा आलीशान सी फेसिंग हाउस, करोड़ों में कीमत, देखें तस्वीरें

Prithvi Shaw New House: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन अब तक उतना अच्छा नहीं रहा है. उसे 5 मैच में सिर्फ 1 जीत मिली है. दिल्ली कैपिटल्स को 4 हार  का सामना करना पड़ा है. उसके लिए इस सीजन में पृथ्वी शॉ ने तीन मैच खेले हैं. इस युवा बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 66 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. टूर्नामेंट के बीच में उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी खबर दी है.

पृथ्वी ने बांद्रा में लिया घर

1/5
पृथ्वी ने बांद्रा में लिया घर

भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके पृथ्वी ने मुंबई के बांद्रा में घर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. पृथ्वी ने बताया कि उनका सपना पूरा हो गया है. उनके हाथ में घर की चाबी आ गई है.

पृथ्वी ने क्या लिखा?

2/5
पृथ्वी ने क्या लिखा?

पृथ्वी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''इस पल के बारे में सपने देखने से लेकर इसे जीने तक यात्रा अवास्तविक रही है. स्वर्ग का अपना टुकड़ा पाकर मैं बहुत आभारी हूं. अच्छे दिन आने दो.''

पॉश इलाके में घर

3/5
पॉश इलाके में घर

पृथ्वी का घर मुंबई के पॉश इलाके में है. उन्होंने सी फेसिंग घर लिया है. मुंबई में इस तरह का घर लेना हर किसी का सपना होता है. पृथ्वी ने 2018 में भारत के लिए पहला मैच खेला था. वह आईपीएल में अब तक सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले हैं.

पृथ्वी का आईपीएल में प्रदर्शन

4/5
पृथ्वी का आईपीएल में प्रदर्शन

पृथ्वी शॉ ने आईपीएल में अब तक 74 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 1813 रन बनाए हैं. उनका औसत 24.5 और स्ट्राइक रेट 146.68 का रहा है. पृथ्वी ने 14 अर्धशतक लगाए हैं.

पृथ्वी का करियर

5/5
पृथ्वी का करियर

पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए पहला टेस्ट 2018 में खेला था. 2021 में उन्होंने वनडे और टी20 में डेब्यू किया था. उन्होंने पिछला इंटरनेशनल मैच 23 जुलाई 2021 को खेला था. वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबला था. उसके बाद से पृथ्वी की नेशनल टीम में वापसी नहीं हो सकी है. पृथ्वी के नाम 5 टेस्ट में 339 रन हैं. उनका औसत 42.38 का है. पृथ्वी ने 1 शतक लगाया है. वनडे में उन्होंने 6 मैचों में 189 रन बनाए हैं. 1 टी20 मैच में उनका खाता नहीं खुला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़