Advertisement
trendingPhotos2402043
photoDetails1hindi

प्रियंका चोपड़ा के भाई ने तीसरी बार की सगाई, पहले 2 बार टूट चुका है रिश्ता; अब थामा साउथ एक्ट्रेस का हाथ

Sidharth Chopra Neelam Upadhyay Engagement: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ग्लोबल लेवल तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है. सिद्धार्थ की खुशियों में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत आई. उनकी सगाई में उनकी कज़िन और बिग ब़स फेम मन्नारा चोपड़ा भी अपने परिवार के साथ शामिल हुईं. रात में कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनकी तस्वीरों पर. 

सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की सगाई

1/6
सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की सगाई

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है. दोनों से इस खास दिन में उनके साथ उनकी फैमिली और खास दोस्तों ने अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस दोनों को सगाई की बधाई दे रहे हैं. सगाई के बाद दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

(फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)

सगाई की तस्वीरों के साथ लिखा प्यारा सा कैप्शन

2/6
सगाई की तस्वीरों के साथ लिखा प्यारा सा कैप्शन

शेयर की गई फोटोज में सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय साथ में काफी खुश और रोमांटिक नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां नीलम गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं, सिद्धार्थ ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर छाई स्माइल दोनों की खुशी बयां कर रही है. अपनी सगाई की फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ और नीलम ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वो लिखते हैं, 'हमारा छोटा सा हस्ताक्षर और रिंग सेरेमनी'. 

(फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)

सिद्धार्थ चोपड़ा ने तीसरी बार की सगाई

3/6
सिद्धार्थ चोपड़ा ने तीसरी बार की सगाई

हर कोई दोनों की सगाई से काफी खुश है फिर चाहे वो फैमिली हो या दोस्त. दोनों को पहली बार साल 2020 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की होली पार्टी में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर काफी चर्चा होने लगी थी. प्रियंका चोपड़ा के प्रोड्यूसर भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की पहले दो बार सगाई हो चुकी थी, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच पाई. सिद्धार्थ ने कई सालों तक डेटिंग के बाद सगाई की थी, लेकिन दोनों बार उनकी सगाई टूट गई. उनकी सगाई इशिता कुमार और कनिका माथुर से हुई थी. 

(फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)

भाई की सगाई के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा

4/6
भाई की सगाई के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा

प्रोड्यूसर भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई और शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत आई है. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाई की सगाई की कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने पिता को भी याद करती नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की सगाई में प्रियंका चोपड़ा ऑरेंज कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइल कर रखा है और लाल रंग की लिपस्टिक उनके लुक को और चार्मिंग बना रही है. इसके अलावा फोटो में मन्नारा चोपड़ा भी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. 

(फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)

सिद्धार्थ और नीलम ने परिवार संग ली फोटो

5/6
सिद्धार्थ और नीलम ने परिवार संग ली फोटो
शेयर की गई फोटो में सिद्धार्थ और नीलम कार्ट के पैपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वो पूरे परिवार के साथ तस्वीरें लेते हैं और अपनी इस खुशी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ भी फोटो लेते नजर आए. इस फिल्म में सिद्धार्थ और नीलम अपने-अपने माता-पिता के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तमाम तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.   (फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)  

सिद्धार्थ और नीलम की शादी

6/6
सिद्धार्थ और नीलम की शादी

दोनों की सगाई के बार अब उनके फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. लेकिन इसके लिए अभी फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि दोनों ने अभी अपनी शादी के डेट की जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि, इसी साल सिद्धार्थ और नीलम ने अप्रैल में रोका सेरिमनी रखी थी। यहां पर प्रियंका के अलावा उनके पति निक जोनस और बेटी मल्टी भी शामिल हुए थे. बस अब फैंस को दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. 

(फोटो क्रेडिट- @magicmotionmedia)

ट्रेन्डिंग फोटोज़