Advertisement
trendingPhotos2048095
photoDetails1hindi

प्रियंका चोपड़ा बीच पर पति संग हुईं रोमांटिक, बेटी मालती संग वेकेशंस की PHOTOS वायरल

Priyanka Chopra With husband and daughter: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिवार के साथ मेक्सिको में अपने नए साल की छुट्टियों मनाई. उन्होंने इन छुट्टियों की अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया. प्रियंका चोपड़ा ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत नोट भी लिखा है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं वेकेशंस की तस्वीरें

1/7
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं वेकेशंस की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने साल के अंत की छुट्टियां अपने परिवार के साथ मैक्सिको के काबो सान लुकास में बिताईं. प्रियंका अपने पति निक जोनास, उनकी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनास, उनकी मां और कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियों पर गई थीं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ वेकेशन की तस्वीरें भी साझा की हैं.

निक जोनास के साथ रोमांटिक तस्वीरें

2/7
निक जोनास के साथ रोमांटिक तस्वीरें

अपनी इन बीच हॉलीडे पर प्रियंका ने मोनोकनी से लेकर अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनी. प्रियंका ने निक जोनास के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं तो वहीं बेटी मालती के साथ क्यूट फोटोज भी साझा की हैं.

धूप सेंकती नजर आईं प्रियंका

3/7
धूप सेंकती नजर आईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुए पूल किनारे सनबाथ लिए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर से में प्रियंका ने अपने सीने पर एक किताब भी रखी हुई है. इसके अलावा एक तस्वीर में मालती अपनी मां प्रियंका के ऊपर लेटी हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका ने निक के साथ भी कुछ पोज दिए हैं.

पति और बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीर

4/7
पति और बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीर

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बेटी मालती मेरी के साथ शांत समुद्र की ओर देख रहे हैं. यह बहुत ही प्यारी और खूबसूरत तस्वीर हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि प्रियंका अपने परिवार के साथ इन छुट्टियों में काफी रिलेक्स नजर आईं.

प्रियंका ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

5/7
प्रियंका ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपनी आत्मा की संतुष्टि के लिए कुछ समय लगा. 2023 मैंने बिताया था. शायद मैं अब भी बिता रही हूं. 2024 में शांति, राहत, परिवार, प्रेम, आनंद और समुदाय मेरी प्राथमिकता रहेगी. अपने प्रियजनों को पास रखें. यदि हम कर सकें तो हम बहुत भाग्यशाली हैं. नए साल की शुभकामनाएं."

वीडियो भी किए शेयर

6/7
वीडियो भी किए शेयर

इन तस्वीरों के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. एक वीडियो में प्रियंका की बेटी मालती बोट चलाती हुई नजर आ रही हैं. मालती का यह वीडियो फैन्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

वर्कफ्रंट पर प्रियंका

7/7
वर्कफ्रंट पर प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'लव अगेन' और प्राइम वीडियो सीरीज 'सिटाडेल' में देखा गया था, जहां उन्होंने रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली थीं, लेकिन अभी तक निर्माताओं की ओर से इस बारे में कोई ठोस पुष्टि नहीं की गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़