Advertisement
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2023 को बेहद खास बना देंगे ये धाकड़ BT स्पीकर्स, डिजाइन और ऑडियो उड़ा देगा होश

Portable Bluetooth Speakers: Rakshabandhan के मौके पर अगर आप गिफ्टिंग के लिए एक किफायती और पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए इसके कुछ बेहतरीन ऑप्शंस लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएंगे. 

1/5

Portronics SoundDrum 1 10W फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है जो दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है, ये ब्लूटूथ स्पीकर ना सिर्फ पोर्टेबल है बल्कि बेहद दमदार है. इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.   

2/5

boAt Aavante Bar 520 16 W ब्लूटूथ स्पीकर बेहद लाइटवेट है, इस स्पीकर को खरीदने के लिए ग्राहकों को महज 1,506 रुपये का अमाउंट चुकाना पड़ेगा. ये दमदार स्पीकर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. 

3/5

ZEBRONICS Zeb-Vita Plus 16 W ब्लूटूथ स्पीकर एक बार शेप का स्पीकर है जो देखने में काफी स्टाइलिश है साथ ही इसकी म्यूजिक क्वॉलिटी भी काफी दमदार है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 44 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं.

4/5

boAt कम समय में एक दमदार ब्रांड बन गया है. बता दें कि boAt Stone 190F 5 W ब्लूटूथ स्पीकर को ग्राहक काफी पसंद करते हैं और फ्लिपकार्ट पर इसके खरीद पर 63 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं. 

5/5

Mivi Roam2 5 W का डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल रखा गया है जिससे आप इसे आसानी से पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. इसकी साउंड क्वॉलिटी भी काफी डीसेंट है जिसकी वजह से ग्राहकों के बीच इसकी काफी डिमांड भी है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इसे 60 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़