Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Siblings: बहनों पर जान छिड़कते हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, हंसकर वार देते हैं अपनी खुशी

Rakshabandhan 2023: बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार बहुत खास है. खासतौर से उन एक्टर्स के लिए जो अपनी बहनों पर जान छिड़कते हैं. चलिए बताते हैं उन्हीं एक्टर्स के बारे में जो बहनों में प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं रखते.

दोनों बहनों के करीब हैं सलमान

1/5
दोनों बहनों के करीब हैं सलमान

Salman Khan: सलमान खान की दो बहनें हैं अर्पिता और अलवीरा और दोनों ही उन्हें जान से प्यारी हैं. दोनों के साथ वो खास बॉन्ड शेयर करते हैं. हर खास मौके को वो बहनों के साथ ही इन्जॉय करते हैं. खासतौर से अर्पिता के साथ उनका बॉन्ड खुलकर नजर आता है.

अभिषेक-श्वेता शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्ड

2/5
अभिषेक-श्वेता शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्ड

Abhishek Bachchan: एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ उनकी बहन श्वेता बच्चन की बॉन्डिंग कमाल की है. अभिषेक बहन पर जान छिड़कते हैं तो वहीं श्वेता भी अभिषेक पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं रखतीं. अभिषेक और श्वेता अक्सर साथ काफी मस्ती करते दिखते हैं.

अर्जुन कपूर भी बहनों पर लुटाते हैं खूब प्यार

3/5
अर्जुन कपूर भी बहनों  पर लुटाते हैं खूब प्यार

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर पहले जहां सिर्फ अंशुला के ही काफी करीब थे वहीं आज वो जाह्नवी और खुशी कपूर के भी काफी नजदीक हैं. वहीं बात अंशुला और अंर्जुन की करें तो भले ही अर्जुन बड़े हैं लेकिन वो बहन अंशुला की बात कभी नहीं टालते और उन्हें बेहद प्यार करते हैं.

सैफ अली खान भी बहनों के हैं करीब

4/5
सैफ अली खान भी बहनों के हैं करीब

Saif Ali Khan: सैफ अपनी दोनों ही बहनों सोहा और सबा के काफी करीब हैं. जिंदगी में दौर अच्छा रहा या बुरा हर जगह सैफ बहनों के साथ खड़े दिखे तो बहनों ने भी भाई का साथ कभी नहीं छोड़ा. आज भी ये तीनों हमेशा साथ दिखते हैं.

रणबीर-रिद्धिमा आज भी साथ करते हैं मस्ती

5/5
रणबीर-रिद्धिमा आज भी साथ करते हैं मस्ती

Ranbir Kapoor: रणबीर औऱ उनकी बहन रिद्धिमा हमउम्र हैं लिहाजा जिंदगी के हर मोड़ को दोनों ने खुलकर इन्जॉय किया. साथ मस्ती-मजाक और एक दूसरे की टांग खींचना. आज भी दोनों एक दूसरे के किस्से खूब सुनाते हैं और इनकी बॉन्डिंग कमाल की है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़