Advertisement
trendingPhotos2041209
photoDetails1hindi

शादी की खबरों के बीच नया साल मनाकर वापस लौटे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, पैपराजी को मुस्कुराकर दिए पोज

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी 2024 में शादी करेंगे. माना जा रहा है कि कपल ने बीच वेडिंग प्लान की है. इन खबरों के बीच रकुल और जैकी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह नया साल एक साथ मनाकर वापस लौटे हैं.

नया साल मनाकर लौटे लवबर्ड

1/7
नया साल मनाकर लौटे लवबर्ड

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी की खबरों के बीच एक साथ नया साल मनाकर मुंबई वापस लौट आए हैं. लवबर्ड्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कपल ने पैपराजी को मुस्कुराकर खूब सारे पोज दिए.

कूल लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह

2/7
कूल लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह

एयरपोर्ट पर रकुल प्रीत कौर ने ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आईं. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की क्यूट टी शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर मिक्की माउस बना हुआ था. इसके साथ रकुल ने काले रंग की शर्ट स्टाइल जैकेट पहनी हुई थी.

सिंपल लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

3/7
सिंपल लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

रकुल प्रीत कौर सफेद रंग के जूते पहने हुए थे और आंखों पर काले गॉग्ल्स लगाए हुए थे. रकुल ने बालों की सिंपल सी पौनी टेल बना रखी थी. रकुल प्रीत एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

 

स्टाइल में दिखे जैकी भगनानी

4/7
स्टाइल में दिखे जैकी भगनानी

वहीं, जैकी भगनानी ने ब्लैक डेनिम, ब्लैक टी शर्ट और काले रंग की ही डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. जैकी भी गॉग्ल्स लगाए हुए नजर आए है, लेकिन कभी आंखों तो कभी माथे पर स्टाइल में रखा हुआ नजर आया. 

पैपराजी को दिए खूब पोज

5/7
पैपराजी को दिए खूब पोज

एयरपोर्ट पर जैकी और रकुल ने पैपराजी को कैमरे के लिए खूब सारे पोज दिए. दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. शादी की खबरों पर रकुल और जैकी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन खबरों की माने तो कपल फरवरी में बीच वेडिंग करने जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो कपल गोवा में शादी कर सकता है.

समुद्र किनारे मनाया नया साल

6/7
समुद्र किनारे मनाया नया साल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी नया साल भी एक साथ किसी ऐसी ही जगह पर मनाकर लौटे हैं, जहां समुद्र था. रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी वेकेशंस की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. हालांकि, नया साल रकुल और जैकी ने कहां मनाया, इसके बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया.

2021 में ऑफिशियल किया था अपना रिश्ता

7/7
2021 में ऑफिशियल किया था अपना रिश्ता

इस जोड़े ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. रकुल और जैकी अक्सर जन्मदिन या दूसरे मौकों पर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़