Advertisement
trendingPhotos2460476
photoDetails1hindi

'बिग बॉस 18' के इस अमीर कंटेस्टेंट ने की 2 शादी, उज्जैन के लड़के ने बदल लिया धर्म, अब पढ़ता है 5 टाइम की नमाज

खुद को कहता है कलर्स का बेटा. करियर का हरेक सीरियल रहा हिट. टीवी के मशहूर और अमीर एक्टर्स में होती है इनकी गिनती. अब ये एक्टर आ रहा है 'बिग बॉस 18' में. जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि विवियन डीसेना हैं जिन्होंने कसम से से लेकर मधुबाला और उड़ारियां जैसे शोज किए. 

बिग बॉस 18 में आएंगे विवियन डीसेना

1/8
बिग बॉस 18 में आएंगे विवियन डीसेना

अब BIGG BOSS 18 के मेकर्स ने विवियन डीसेना का प्रोमो शेयर कर दिया है. जहां वह खुद को कलर्स का बेटा बताते हैं. क्योंकि वह इस चैनल के साथ काफी सालों से काम कर रहे हैं. अब इन्हीं के रियालिटी शो में आ रहे हैं. विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है और इसलिए वह काफी सुर्खियों में भी रहे हैं.

विवियन डीसेना की नेटवर्थ

2/8
विवियन डीसेना की नेटवर्थ

विवियन डीसेना ने करियर की शुरुआत 2008 में 'कसम से' सीरियल से की. लेकिन फेमस हुए 'प्यार की एक कहानी' से. इसके बाद उनका शो 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून' तो इतना हिट हुआ कि वह छा गए. आज के समय में विवियन डीसेना की नेटवर्थ रिपोर्ट्स के मुताबिक 10-14 करोड़ रुपये बताई जाती है.

कौन हैं विवियन डीसेना की पहली पत्नी

3/8
कौन हैं विवियन डीसेना की पहली पत्नी

करियर के साथ-साथ विवियन डीसेना अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहे हैं. एक्टर ने साल 2013 में पहली शादी एक्ट्रेस और मॉडल वाहबिज दोराबजी से की. वाहबिज के बारे में बताए तो वह 38 साल की हैं. वह विवियन डीसेना के साथ प्यार की एक कहानी में काम कर चुकी हैं. पारसी फैमिली से आने वाली विवियन डीसेना की पहली पत्नी और उनका रिश्ता ज्यादा न टिक सका. दोनों ने 4 साल बाद साल 2017 में तलाक ले लिया.

 

एलिमनी पर भी दिया था जवाब

4/8
एलिमनी पर भी दिया था जवाब

विवियन डीसेना और वाहबिज के तलाक के बाद ऐसी खबरें थीं एक्ट्रेस ने 2 करोड़ रुपये की एलिमनी की डिमांड की थी. इस बारे में विवियन ने 'HT कैफे' संग बातचीत में कहा था, 'एक औरत के पास हक होता है कि वह पति की संपत्ति से 20 प्रतिशत मांग सकती हैं. लेकिन मैं इस बारे में जवाब नहीं दूंगा. मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये किसी पहले एक्टर का तलाक तो नहीं है तो क्यों एलिमनी की बात हो रही है.'

पिता क्रिश्चन, मां हिंदू

5/8
पिता क्रिश्चन, मां हिंदू

विवियन डीसेना की दूसरी शादी पर आने से पहले उनकी जिंदगी के बारे में बताते हैं. वह मध्य प्रदेश के उज्जैन से आते हैं. उनके पिता क्रिश्चियन तो मां हिंदू हैं. एक्टर के पिता अपने जमाने में फुटबॉलर हुआ करते थे तो मां भी एथलिट.

 

विवियन डीसेना की दूसरी वाइफ

6/8
विवियन डीसेना की दूसरी वाइफ

साल 2022 में विवियन डीसेना ने दूसरी शादी इजिप्ट की जर्नलिस्ट नौरान अली से गुपचुप शादी की. इस शादी से एक्टर की एक बेटी भी है.

इस्लाम फॉलो करते हैं विवियन

7/8
इस्लाम फॉलो करते हैं विवियन

अब विवियन डीसेना इस्लाम को फॉलो करते हैं. वह ईसाई धर्म में पैदा तो हुए लेकिन उन्होंने अपना धर्म बदल लिया और अब वह इस्लाम को ही फॉलो करते हैं. इस बारे में वह खुद कई बार विस्तार से बात कर चुके हैं. चलिए बताते हैं आखिर ऐसा क्यों और कब हुआ.

 

विवियन पढ़ते हैं 5 टाइम की नमाज

8/8
विवियन पढ़ते हैं 5 टाइम की नमाज

विवियन डीसेना ने 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी जिंदगी में बहुत कुछ नहीं बदला है. मैं ईसाई धर्म में पैदा हुआ और अब मैं इस्लाम अपना चुका हूं. मैंने इस धर्म को साल 2019 के रमजान से फॉलो कर रहा हूं. मैंने बहुत शांति और सुकून महसूस किया. जब मैं 5 टाइम की नमाज पढ़ता हूं.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़